×

Shehnaaz Gill: किसी का भाई किसी की जान के बाद शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, इस एक्ट्रेस संग निभाएंगी लीड रोल

Shehnaaz Gill Upcoming Movie: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर इन दिनों खबरों में हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 29 Jan 2023 11:49 AM GMT
Shehnaaz Gill New Film
X

Shehnaaz Gill (Image: Social Media)

Shehnaaz Gill Upcoming Movie: बॉलीवुड डेब्यू के बाद से एक्ट्रेस शहनाज गिल के सितारे बुलंद हैं। सना को एक के बाद एक कई फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। जिनमें से सना की मूवी से जुड़ी खबर बाहर आ रही है। दरअसल किसी का भाई किसी की जान से डेब्यू कर रही शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के हाथ एक और बड़ी बजट की फिल्म हाथ लगी हैं। जिसमें वह बॉलीवुड की एक स्टार एक्ट्रेस से साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

मिताक्षरा कुमार की फिल्म में शहनाज की एंट्री

दरअसल शहनाज गिल के फैंस के लिए एक और बड़ी न्यूज सामने आई है। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salmann Khan) की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के बाद सना मिताक्षरा कुमार ( Mitakshara Kumar) की आने वाली फिल्म में नजर आने वाली हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मिताक्षरा कुमार फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत ' जैसी फिल्मों में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के साथ काम कर चुके हैं।

शमशेरा एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी शहनाज

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने को लेकर इन दिनों खबरों में हैं। वहीं शहनाज अपने अगले बड़ी फिल्म में शमशेरा एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ लीड रोल प्ले करने वाली हैं। दरअसल शहनाज गिल को अब निखिल आडवाणी ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए चुना है। दरअसल यह फिल्म महिलाओं के नेतृत्व वाली एक प्रोजेक्ट वाली है, इसलिए सना को इस मूवी में कास्ट किया गया है, जिसमें वाणी कपूर भी हैं।


इस फिल्म की शूटिंग बीते साल ही शुरू होने वाली थी लेकिन मौसम की वजह से टाल दी गई थी। अब यह फिल्म इसी साल मार्च महीने से भोपाल में फ्लोर पर जाएगी। इस फिल्म को लेकर शहनाज गिल अपने किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। हालांकि मिताक्षी अभी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) द्वारा बनाई जा रही वेब सीरीज 'हीरामंडी' (Heeramandi) में व्यस्त हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मिताक्षरा भंसाली की असिस्टेंट हैं और 'हीरामंडी' से पहले वह फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' (Bajirao Mastani) और 'पद्मावत' (Padmaavat) जैसी बड़ी फिल्मों में भी उनकी सहायता कर चुकी हैं। शहनाज गिल के फैंस को सना के इस फिल्म का भी इंतजार बेसब्री से है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story