×

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल गुरु रंधावा का नया म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, फैंस बोले परफेक्ट कॉम्बिनेशन

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और गायक गुरु रंधावा का म्यूजिक वीडियो मून राइज आखिरकार रिलीज़ हो गया है और ये इंटरनेट पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Jan 2023 1:19 PM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल और गायक गुरु रंधावा का म्यूजिक वीडियो मून राइज आखिरकार रिलीज़ हो गया है और ये इंटरनेट पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। शानदार ट्रैक में शहनाज़ और गुरु के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है जो उनके फैंस के लिए एक बेस्ट विजुअल ट्रीट है। शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं वहीँ उनके फैंस उनका ये वीडियो देखकर काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये शहनाज़ और गुरु रंधावा का ये म्यूजिक वीडियो।

गुलशन कुमार और टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत इस गाने को गुरु ने गाया, संगीतबद्ध और लिखा है। म्यूजिक वीडियो शहनाज़ और गुरु रंधावा के बीच एक म्यूजिकल रोमांटिक लव स्टोरी को बयां कर रहा है जहाँ गुरु शहनाज़ की याद में उनके होने का एहसास करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में शहनाज़ बेहद खूबसूरत दिख रहीं हैं। गाने के ज्यादातर हिस्से में शहनाज ने थाई-हाई स्लिट रेड ड्रेस पहनी हुई है। दूसरी ओर, सफ़ेद सूट के साथ गुलाबी शर्ट और सफेद स्नीकर्स में डैपर लग रहे हैं।

गाने को शेयर करते हुए गुरु ने शहनाज के साथ एक जॉइंट पोस्ट में लिखा, "#MoonRise Ft. @shehnaazgill अब दुनिया भर से बाहर है अपना प्यार हमे सपोर्ट कीजिये।" YouTube पर गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "गुरु ने शहनाज़ को अपने म्यूजिक एल्बम के बेस्ट सांग में दिखाया है, शहनाज़ काफी कमाल की लग रही है।"

एक और यूजर ने लिखा, "जब गुरु और शहनाज़ आते हैं, तो ये एक बूम की तरह होता है! परफेक्ट मिक्सचर।" एक फैन ने लिखा, "मास्टरपीस.. शहनाज की खूबसूरती और एक्सप्रेशन गुरुजी की आवाज और बोल। परफेक्ट।" कई लोगों ने दोनों स्टार्स के बीच की केमिस्ट्री की भी तारीफ की।

मून राइज का पोस्टर आते ही शहनाज ने सोशल मीडिया पर लिखा था, "#ManOfTheMoon से आपके लिए #Moonrise लाने के लिए बहुत एक्ससाइटेड हूं। मून 10 जनवरी 2023 को उदय हो रहा है। बने रहें।"

शूटिंग के दौरान कई वीडियोस भी सामने आये हैं जिनमे से एक को गुरु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इसे म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान रिकॉर्ड किया गया था। क्लिप में शहनाज गुरु को पोज देना सिखा रही थीं। दूसरी ओर, जब वे एक रोमांटिक पोज़ देने की कोशिश कर रहे थे, तब गुरु हँसते हुए नज़र आ रहे हैं। गुरु ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "आपको केवल शूटिंग के दौरान @shehnaazgill को देखने की अनुमति है। चंद्रमा 10 जनवरी 2023 को उदय हो रहा है।"

मून राइज का संगीत वीडियो गिफ्टी द्वारा निर्देशित किया गया है। शहनाज सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story