×

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot: शहनाज़ के हॉट फोटोशूट ने बढ़ाया तापमान ,फैंस बोले बेबी तुमने तो आग लगा दी है

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot:शहनाज़ गिल ने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है और उनकी ये तस्वीरें जिसने भी देखी वो बस उन्हें देखता ही रह गया है। आप भी देखिये शहनाज़ का ये लुक।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jun 2022 10:42 AM GMT
Shehnaaz Gill Hot Photoshoot
X

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot(Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot:शहनाज़ गिल ने अपना हॉट फोटोशूट करवाया है और उनकी ये तस्वीरें जिसने भी देखी वो बस उन्हें देखता ही रह गया है। शहनाज़ इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत और बोल्ड अंदाज़ में नज़र आ रहीं हैं आप भी देखिये शहनाज़ का ये लुक।

शहनाज़ गिल ने थोड़ी देर पहले अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी ये तस्वीरें शहनाज़ के फैन को मदहोश कर रही है।

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 13 फेम शहनाज़ ने अपनी सिजलिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस लेटेस्ट फोटोशूट में शहनाज़ की हॉटनेस ने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है।

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

शहनाज़ गिल की इन तस्वीरों में उनका लुक देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इन तस्वीरों के सोशल मीडिया पर आते ही ये तेज़ी से वायरल हो गयी है। पोस्ट पर शहनाज़ के फैंस ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे है। शहनाज़ के एक फैन ने लिखा है,'बेबी तुमने तो आग लगा दी।'

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

शहनाज़ गिल ने ज़बरदस्त ट्रांसफॉर्मेंशन किया है। जब वो बिग बॉस 13 में आईं थीं तब की शहनाज़ और अब की शहनाज़ में काफी अंतर है। बिग बॉस के बाद शहनाज़ ने काफी वेट लॉस किया है। जिसके बाद उनका लुक काफी बदल गया है। जब वो शो पर आईं थीं तब किसी ने सोचा भी न था कि बॉलीवुड में अपनी किस्मत आज़माने आई पंजाब की ये गोल मटोल लड़की सबके दिलों की रानी बन जाएगी। शहनाज़ का ये ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ है।

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

शहनाज़ अपनी इन हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं हैं। उनकी हर एक तस्वीर बेहतरीन है। शहनाज़ ने एक फ्रिल पैटर्न की बेज और काले रंग की शार्ट ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही शहनाज़ की हेयरस्टाइल उनकी इस ड्रेस पर उनके लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस कर रही है।

Shehnaaz Gill Hot Photoshoot (Image Credit-Social Media)

शहनाज़ जल्द ही सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में मुख भूमिका में नज़र आएँगी। उनके बॉलीवुड में एंट्री के लिए उनके फैंस बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story