×

Shehnaaz Gill Photos: ब्लैक ब्यूटी बन इवेंट पर पहुंचीं शहनाज, लुक देखकर हर कोई हो गया हैरान!

Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल नज़र आईं नेटफ्लिक्स फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की स्क्रीनिंग में जहाँ उनके शानदार आउटफिट और उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर ध्यान आकर्षित किया।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Nov 2022 2:37 PM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Photos: शहनाज़ गिल नज़र आईं नेटफ्लिक्स फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की स्क्रीनिंग में जहाँ उनके शानदार आउटफिट और उनके लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर ध्यान आकर्षित किया। शहनाज़ के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिसके साथ को आगे बढ़ती जा रहीं हैं। फिलहाल यकीन मानिये शहनाज़ का ये किलिंग लुक देखकर आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे।

शहनाज़ के ब्लैक आउटफिट ने सभी को उनका दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। उनके कमाल के लुक्स और फैशन सेन्स काफी इम्प्रेसिव लग रहा था। शहनाज़ ने अपने इस लुक की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की है। शहनाज़ गिल ने 10 नवंबर को मुंबई में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' की स्क्रीनिंग में शिरकत की और अपने ग्लैमरस लुक से कई लोगों को चौंका दिया। ब्लैक ब्यूटी बनकर शहनाज़ हर तरफ छा गयी। उनकी स्मोकी लुक ने सभी को हैरान कर दिया आप भी देखिये शहनाज़ का ये दिलकश अंदाज़।

इस दौरान दिवा ने एक ऑल-ब्लैक लुक पहना था, जो लेस डिटेल पेप्लम ब्लाउज के साथ था, जिसमें गर्दन पर एक रिबन बो, कमर तक फैली हुई नेकलाइन, और एम्ब्रॉइडेड ट्रांसपेरेंट स्लीव्स थी। उन्होंने ब्लैक सिल्क-साटन फ्लेयर्ड सिल्हूट पैंट के साथ अपने एक्सक्लूसिव टॉप को टीमअप किया था, जिसमें किनारों पर लेस डिटेल्स थे। साथ ही शहनाज़ ने काले रंग के शूज़ से अपने अटायर को पूरी तरह मेल खा रहे थे।

हल्की स्मोकी आँखों और न्यूड लिपस्टिकके साथ उनके लाइट मेकअप ने उनके पूरे लुक को और भी ज़्यादा इन्हैंस किया। शहनाज़ ने मिनिमल एक्सेसरीज़ और स्पोर्टेड स्टेटमेंट इयररिंग्स को चुना जो क्लासी और स्टाइलिश नज़र आ रहे थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story