×

Shehnaaz Gill ने सिद्धार्थ को याद करते हुए कहा ' तू मेरा है और तू यहीं है '

Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के व्यवहार में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 28 Oct 2021 9:38 AM GMT (Updated on: 28 Oct 2021 9:47 AM GMT)
Siddharth Shukla and Shehnaz Gill
X

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल (फोटो सोशल मीडिया)

Shehnaaz Gill: कलर्स टीवी के शो बिग बॉस से सभी के दिल में ख़ास जगह बना चुकी शहनाज गिल (shehnaaz Gill) इन दिनों बेहद उदास रह रही हैं। शहनाज की इस उदासी के पीछे की वजह हैं, उनके सबसे अच्छे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) । टीवी शो ' बिग बॉस 14' ( Bigg Boss) के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla) के निधन के बाद से उनकी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के व्यवहार में बड़ा बदलाव देखा जा रहा है। दर्शकों की चुलबुली और मुँहफट शहनाज अब शांत और उदास रहने लगी हैं। जाहिर सी बात है कि शहनाज के व्यवहार में यह बदलाव उनके खास दोस्त सिद्धार्थ के कारण हुआ है। जबसे सिद्धार्थ इस दुनिया को छोड़कर गए हैं शहनाज गिल चुप - सी रहने लगी हैं। हालांकि उन्होंने इस बात से अपने प्रोफेशनल करियर को प्रभावित नहीं होने दिया है।

सिद्धार्थ को मिस करते हुए कहा तू मेरा है

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla ) के जाने के बाद से शहनाज गिल ने मीडिया के सामने उनका जिक्र एक बार भी नहीं किया है। हालांकि उनके हाव - भाव से साफ दिखाई पड़ता है कि वो सिद्धार्थ को कितना मिस कर रही हैं। हाल ही में शहनाज ने सिद्धार्थ को मिस करते हुए कहा है कि तू मेरा है और तू यहीं है। जी हां, शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह बात कही है।

शहनाज गिल अपने खास दोस्त को ट्रिब्यूट देंगी

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ' तू मेरा है और….. '। तस्वीर में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला हँसते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उस तस्वीर में लिखा है ' तू यहीं है।' शहनाज गिल ने इस पोस्ट में सिद्धार्थ को भी टैग किया है। बता दें कि इसके द्वारा शहनाज गिल अपने दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगी।

तू यहीं है का रिलीज़ डेट 29 अक्टूबर है

इस तस्वीर में 'तू यहीं है' सॉन्ग का रिलीज़ डेट के बारे में भी लिखा हुआ है। जिसमें बताया गया है कि यह कल यानी कि 29 अक्टूबर को 'तू यहीं है' सॉन्ग रिलीज़ होगा। शहनाज के इस पोस्ट को सिडनाज़ के फ़ैंस खूब प्यार दे रहे हैं। वहीं उनके इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। शहनाज के इस पोस्ट पर उनके फैंस ढेर सारा कमेंट भी कर रहे हैं। अब देखना यह है कि सिडनाज़ के फैंस कल इसे कितना प्यार देते हैं।

Shweta

Shweta

Next Story