×

Shehnaaz Gill: नो मेकअप लुक में ऐसी दिखती हैं शहनाज गिल, लेटेस्ट वीडियो में दिख गई असलियत

Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद तो शहनाज गिल को उनके फैंस से खूब प्यार मिल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 2:03 PM GMT
Shehnaaz Gill: एक्ट्रेस शहनाज गिल का जलवा इन दिनों खूब देखने को मिल रहा है। सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद तो शहनाज गिल को उनके फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। शहनाज पहले ही अपने फैंस की चहेती थी और अब तो उनके फैंस उनपर अपनी जान छिड़कते हैं।

नो मेकअप लुक में नजर आईं शहनाज गिल

अभिनेत्री शहनाज गिल सिर्फ अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपने सरल स्वभाव और दयालु स्वभाव से भी लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जहां शहनाज कुछ ऐसा कहते हुए नजर आती हैं या कुछ ऐसा कर देती हैं कि फैंस को उनसे और अधिक प्यार हो जाता है।

इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो में शहनाज गिल ऑटो रिक्शा में बैठ ट्रैवल करते दिखा रहीं हैं। ब्लैक कलर की टी शर्ट और नो मेकअप लुक में शहनाज बेहद ही प्यारी लग रहीं हैं। शहनाज के फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं।

शहनाज गिल ने मुंबई में खरीदा घर

बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी शहनाज गिल लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। अब तो वह बॉलीवुड की दुनिया में कदम में रख चुकी हैं, ऐसे में फैंस को अब उनके कई प्रोजेक्ट का इंतजार है। वहीं एक्ट्रेस को लेकर कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि उन्होंने मुंबई में अपना नया घर खरीद लिया है। जी हां!! शहनाज ने खुद इस बात को कन्फर्म किया था, जिसे सुन उनके फैंस बेहद खुश हुए थे और एक्ट्रेस को जमकर बधाईयां दी थी।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

अभिनेत्री शहनाज गिल के काम की बात करें तो उन्होंने 21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जिसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल समेत कई और जाने माने कलाकार थे। इसके अलावा वह अपना चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" भी होस्ट करती नजर आती हैं। साथ ही आपको बताते चलें कि शहनाज गिल इन दिनों अभिनेता राघव जुयाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं, लेकिन दोनों ने डेटिंग की खबर को महज एक अफवाह बताया है और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story