×

Shehnaaz Gill ने जाहिर की अपनी इच्छा, इन बॉलीवुड सितारों के लिए गाना चाहतीं हैं गाना

Shehnaaz Gill: शहनाज़ ने अपने दिल की इच्छा को शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वो बॉलीवुड स्टार्स को अपनी आवाज़ देना चाहतीं हैं। आइये जाने और क्या क्या कहा शहनाज़ ने।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Nov 2022 4:33 PM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill: बिग बॉस फेम एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल अक्सर अपने सिंगिंग टैलेंट को इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करती रहतीं हैं और अपनी सुरीली आवाज से फैंस का मनोरंजन भी करती नज़र आतीं हैं। वहीँ शहनाज़ ने अब अपने दिल की इच्छा को शेयर करते हुए खुलासा किया है कि वो बॉलीवुड स्टार्स को अपनी आवाज़ देना चाहतीं हैं। आइये जाने और क्या क्या कहा शहनाज़ ने।

बॉलीवुड सितारों के लिए गाना चाहतीं हैं शहनाज़

शहनाज गिल इंडस्ट्री में पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं, जो बिग बॉस 13 में आने के बाद काफी प्रसिद्ध हुईं और उनके करियर को नई उड़ान मिली। उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है वो लोगों के बीच एक पसंदीदा हस्ती हैं और उनके वास्तविक व्यक्तित्व और क्यूट लुक को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। शहनाज सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सिंगिंग टैलेंट के वीडियो भी शेयर करती हैं और फैंस भी उनकी सुरीली आवाज को काफी पसंद करते हैं।

मीडिया के साथ एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि वो हमेशा से एक सिंगर बनने की ख्वाहिश रखती थी, लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और उन्होंने मॉडलिंग में अपना करियर बनाया। म्यूजिक के लिए प्यार के बारे में बात करते हुए शहनाज़ ने कहा, म्यूजिक उदास होने से मेरा ध्यान भटकाता है। वो कहती हैं कि, "म्यूजिक मेरे लिए सुकून है, ये मुझे शांत करता है।"

क्या है शहनाज़ की इच्छा

बातचीत के दौरान शहनाज़, जो एंटरटेनमेंट वर्ड की पॉपुलर एक्ट्रेसस में से एक हैं, उन्होंने कहा कि वो इंडस्ट्री में प्लेबैक ऑफर्स का पता लगाना चाहती हैं। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो बॉलीवुड सितारों के लिए गाना चाहती है और उम्मीद करती है कि उनकी ये इच्छा ज़रूर पूरी होगी। शहनाज़ ने आगे कहा कि "इतने सपने पूरे हो गए हैं तो ये भी अधूरा नहीं रहेगा।"

शहनाज़ गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक टॉक शो लेकर आ रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने YouTube चैनल पर 'देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल' नाम से अपना चैट शो लॉन्च किया है। उनके शो के पहले मेहमान राजकुमार राव थे, जो अपनी फिल्म 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' के प्रमोशन के लिए आए थे। शहनाज और राजकुमार के बीच मजेदार बातचीत हुई और फैंस ने वीडियो पर अपार प्यार की बौछार की। इसके साथ ही एक्ट्रेस सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story