×

Shehnaaz Gill का ये नया गाना सुन आप भी हार बैठेंगे अपना दिल! वायरल हुआ वीडियो

Shehnaaz Gill: सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गाना गाती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Nov 2023 5:41 AM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit: Social Media)

Shehnaaz Gill: इन दिनों शहनाज गिल धार्मिक यात्रा पर निकली हुई हैं, जहां की तस्वीरें और वीडियोज वह सोशल मीडिया पर खूब साझा कर रही हैं। इस बीच शहनाज ने अपना एक और वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गाना गाती हुई दिख रही हैं। वीडियो में शहनाज की आवाज सुन आप भी अपना दिल हार बैठेंगे। आइए आपको भी ये वीडियो दिखाते हैं।

वायरल हुई शहनाज का लेटेस्ट वीडियो

दरअसल, इस वीडियो को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में शहनाज के साथ दो लोग और नजर आ रहे हैं। वहीं, शहनाज गाना गाती दिख रही हैं। गाना शुरू करने से पहले शहनाज कहती हैं- ''हेलो...आज हम आपको गाना सुनाने जा रहे हैं। हालांकि, मेरा गला खराब है, लेकिन मैं फिर गाना चाहती हूं। हम प्रोफेशनल नहीं है, लेकिन फिर भी गा रहे हैं, क्योंकि म्यूजिक एक मेडिटेशन है। तो चलिए शुरू करते हैं।'' शहनाज का ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं, फैंस इस वीडियो पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फैंस को पसंद आया शहनाज का ये गाना

अब जैसे ही शहनाज का ये वीडियो सामने आया, फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफ करनी शुरू कर दी। जहां एक यूजर ने लिखा- ''हाय! कितनी प्यारी आवाज है।'' तो किसी ने लिखा- ''फन के टाइम भी कोई इतना अच्छा गाना कैसे गा सकता है।'' एक ने कमेंट किया- ''प्रोफेशनल को भी पीछे छोड़ दिया शहनाज आपने तो।'' किसी ने लिखा- ''बहुत प्यारी आवाज है बिल्कुल आपकी तरह।''


जब ट्रोल हुई शहनाज गिल

जैसा कि हमने आपको बताया कि इन दिनों शहनाज गिल धार्मिक यात्रा पर निकली हुई हैं, जहां की तस्वीरें और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें शहनाज गिल कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ नजर आ रही थीं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहों को एक बार फिर हवा मिल गई थी। वहीं, सोशल मीडिया पर शहनाज को काफी ट्रोल भी किया जा रहा था। दरअसल, लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आया कि शहनाज धार्मिक यात्रा पर राघव जुयाल के साथ गई हैं। हालांकि, इस ट्रोलिंग पर शहनाज ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।


दरअसल, शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट की थी। इस वीडियो में उनके चश्मे पर लिखा था- ''मुझे परवाह नहीं।'' बता दें कि शहनाज को ट्रोल करने वाले लोग वो हैं, जो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस थे और अब राघव संग शहनाज को देखकर यही फैंस नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story