Sajna Ve Sajna Song: शहनाज गिल ने लगाया राजकुमार राव के साथ जबरदस्त ठुमका सजना वे सजना गाना जारी

Shehnaaz Gill Sajna Ve Sajna Song Out : विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म का गाना सजना वे सजना हुआ रिलीज, शहनाज गिल ने लगाए जबरदस्त ठुमके

Shikha Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 8:34 AM GMT (Updated on: 7 Oct 2024 8:44 AM GMT)
Sajna Ve Sajna Song Out
X

Shehnaaz Gill Rajkummar Rao Movie Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Sajna Ve Sajna Song Out

Sajna Ve Sajna Song Out: राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो जिसकी फिल्म से ज्यादा इस समय उसके गाने सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। फिल्म के अबतक चार गाने रिलीज किए जा चुके हैं। जिसमें पवन सिंह से लेकर शहनाज गिल जैसे बेहतरीन एक्टर और एक्ट्रेस नजर आएं है। जहाँ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में पवन सिंह ने चुम्मा गाने को अपनी आवाज दी है। जिसको दर्शकों ने काफी ज्याद पसंद किया था। तो वहीं शहनाज गिल ने विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म के चौथे गाने Sajna Ve Sajna में अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है।

शहनाज गिल और राजकुमार राव का गाना सजना वे सजना ऑउट (Shehnaaz Gill Rajkummar Rao Movie Vicky Vidya Ka Wo Wala Video Sajna Ve Sajna Song Out)-

शहनाज गिल सलमान खान के बाद अब राजकुमार राव के साथ फिल्म में जबरदस्त डांस करते हुए नजर आई हैं। राजकुमार राव की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में शहनाज गिल ने आइटम सॉग किया है। जिसकी झलक दर्शकों को ट्रेलर में देखने को मिली थी। तो वहीं कल शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर Sajna Ve Sajna गाने का टीजर जारी किया था। आज जाकर पूरा गाना यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है।


इस गाने में Shehnaaz Gill और Rajkummar Rao की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। तो वहीं फिल्म के गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। शहनाज गिल पहली बार किसी फिल्म में आइटम सॉग करती हुई नजर आई हैं। नीले कलर के कास्ट्यूम में शहनाज गिल काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म रिलीज डेट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग मूवी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Poster) फिल्म सिनेमाघरों में आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से मुकाबला करती हुई नजर आएगी। यानि फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कास्ट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Cast)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने तो वहीं म्यूजिक सचिन व जिगर ने दिया है। फिल्म में मुख्य किरदार में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आएंगे।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी क्या है? (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Story In Hindi)-

राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी के बारे मेकर्स का कहना है कि ये एक पारिवारिक फिल्म है। जो कि पुरानी फिल्मों की यादें दिलाने वाली है।इसके साथ ही ये 90 प्रतिशत पारिवारिक फिल्म हैं या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म की पूरी कहानी तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story