×

Shehnaaz Gill and Raghav Juyal : राघव जुयाल के साथ बद्रीनाथ पहुंची शहनाज गिल? क्रिप्टिक पोस्ट से खबरों पर किया रिएक्ट

Shehnaaz Gill and Raghav Juyal : शहनाज गिल बीते दिनों बद्रीनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंची थी और उनकी तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर राघव जुयाल और उनके रिलेशनशिप को लेकर बातें की जाने लगी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 Nov 2023 11:22 AM GMT
shehnaaz gill and raghav juyal at badrinaath dham
X

shehnaaz gill and raghav juyal at badrinaath dham

Shehnaaz Gill and Raghav Juyal : बिग बॉस में नजर आने के बाद अब बॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी शहनाज गिल हमेशा ही किसी ने किसी बात के जैसे चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट करते हुए देखा जा रहा है और अपनी खूबसूरती और शानदार व्यवहार से वह हमेशा ही फैंस का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में उन्हें राघव जुयाल के साथ बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन करते हुए देखा गया था और उसकी बात कही तरह की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। इसी बीच एक्ट्रेस का एक सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा का विषय बन चुका है।

वायरल हुई पोस्ट

राघव जुयाल और शहनाज गिल को एक साथ उत्तराखंड में वेकेशन इंजॉय करते हुए देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों अपने वेकेशन की तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में शहनाज बद्रीनाथ मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी और तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की थी। तस्वीरों में उन्हें अकेले ही देखा जा रहा था। शहनाज की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों की नजर राघव जुयाल की एक हफ्ते पुरानी वीडियो पर पड़ी। जिसमें वह बद्रीनाथ दर्शन और उन्हें भोलेनाथ का आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था। अब शहनाज की तस्वीर और राघव का वीडियो देखकर लोग हैरान हो गए और यह सवाल करने वालों की क्या दोनों एक साथ मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे।





एक्ट्रेस का क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि राघव के साथ बद्रीनाथ और उत्तराखंड घूमने की खबरों के बीच शहनाज के लिए इंस्टाग्राम पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके चेहरे पर एक चश्मा लगा हुआ दिखाई दे रहा है जिस पर आई डोंट केयर लिखा हुआ है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है जैसे वह राघव के साथ अपने बारे में चल रही बातों पर रिएक्ट कर रही हैं।




जुड़ चुका है नाम

हम आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में शहनाज गिल और राघव जुयाल एक साथ काम कर चुके हैं। सेट से उनकी कई तस्वीर और वीडियो सामने आई थी जिन्हें देखने के बाद उनके रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही थी। हालांकि, उन्होंने तब भी सारी बातों का खंडन किया था। दोनों ने सारी बातों को नकारते हुई यही कहा है कि वह एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story