×

Shehnaaz Gill परेशान हुईं सोशल मीडिया से, दिया सभी को ये जवाब

Shehnaaz Gill: शहनाज़ गिल को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करते हुए भी अक्सर हमने देखा है। हालांकि, शहनाज़ को इस तरह के स्टारडम की चाह नहीं है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Sep 2022 8:39 AM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill: मोस्ट पॉपुलर टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से लेकर अब तक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) लाखों दिलों पर राज करती आ रहीं हैं। इस शो से बाद से शहनाज गिल को जो पॉपुलैरिटी मिली उससे वो कुछ ही समय में स्टार बन गयी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर बहुत उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी काफी बड़ी फैंस फॉलोइंग है जो हर मौके पर उनका समर्थन करते हैं और शहनाज़ को इसी के चलते ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर काफी अटेंशन मिलती है। वहीँ हम अक्सर शहनाज़ को कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड करते हुए भी अक्सर देखते हैं। हालांकि, शहनाज़ को इस तरह के स्टारडम की चाह नहीं है।

एक लेटेस्ट इंटरव्यू में, शहनाज़ ने अपनी पॉपुलैरिटी को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं । इस दौरान शहनाज़ ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि ट्विटर पर ट्रेंड करना अच्छा है। मैं अपने फैंस की सराहना करती हूं जो मेरे लिए इतना कुछ करते हैं, लेकिन कब तक करेंगे? अगर मैं काम करना बंद कर दूंगी तो वो भी रुक जाएंगे।" शहनाज़ ने आगे बताया कि प्रसिद्ध होना और लोगों द्वारा उन पर इंस्टाग्राम रील बनाने का चलन बस "अस्थायी" है।

शहनाज़ ने पंकज त्रिपाठी, इरफान खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे दिग्गजों का उदाहरण दिया। उन्होंने कहा, "प्रसिद्ध होना और सोशल मीडिया स्टार होना एक ही बात है वहीँ एक कलाकार होना दूसरी बात है। मैं एक कलाकार बनना चाहती हूं। मैं एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंज़ेर नहीं बनना चाहती , लेकिन मैं ऐसी इंसान बनना चाहती हूं जो लोगों को प्रेरित कर सके।"

गौरतलब है कि शहनाज लोगों को अपनी एक्टिंग दिखाना चाहती हैं और हर दिन ट्रेंड नहीं करना चाहतीं। शहनाज़ ने कहा इसके बजाय, मैं एक ऐसी आर्टिस्ट बनना चाहती हूँ , जहां "लोग मुझे मेरे काम के लिए याद रखें।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story