×

Sidharth Shukla Birthday: शहनाज गिल ने शेयर की सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेहद रोमांटिक तस्वीरें, बोलीं "मैं तुम्हें फिर से मिलूंगी"

Sidharth Shukla Birth Anniversary: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके सिडनाज़ के फैंस को काफी भावुक भी कर दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Dec 2022 3:56 AM GMT (Updated on: 12 Dec 2022 3:59 AM GMT)
Sidharth Shukla Birth Anniversary
X

Sidharth Shukla Birth Anniversary (Image Credit-Social Media)

Sidharth Shukla Birth Anniversary: दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को आज काफी समय हो गया है लेकिन उनके फैंस अब भी उन्हें अपने दिलों में ज़िंदा रखते हैं। वहीँ उनके सबसे करीब रहीं एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने इस मौके पर उनके जन्मदिन का केक भी काटा। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट शेयर करके सिडनाज़ के फैंस को काफी भावुक भी कर दिया।

शहनाज गिल ने आधी रात को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया और इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की साथ ही शहनाज़ ने दो केक की तस्वीरों के साथ एक इमोशनल मेसैज भी शेयर किया। सिद्धार्थ और शहनाज़ की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी जिसके बाद दोनों दोस्त बने और लोगों ने इन्हे एक साथ खूब पसंद भी किया। वहीँ ये भी अफवाह थी कि दोनों रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर कोई नाम नहीं दिया। सिड सोमवार को 42 साल के हो जाते। गौरतलब है कि उनका पिछले साल कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था।

वहीँ आधी रात को इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने हार्ट इमोटिकॉन और एंजल इमोजी के साथ लिखा, "मैं तुम्हें फिर से मिलूंगी 12 12।" तस्वीर में सिद्धार्थ को एक सफेद शर्ट और काली जैकेट में दिखाया गया और वो अपने बालों में उंगलियां फेर रहे हैं।

शहनाज़ के इस पोस्ट पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक्ट्रेस कश्मीरा शाह ने शहनाज के कैप्शन पर रियेक्ट करते हुए लिखा, "हां। और वो हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे।" एक इमोशनल फैन ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब नहीं रहा...मैं उसे उन हाफ पैंट में देखता हूं जब वो बीबी 13 में था और अपनी चीजें कर रहा था और हम सभी का मनोरंजन कर रहा था... उसके बाद अब बीबी तो बस टाइम पास की चीज है... तुमने हमारे साथ ऐसा क्यों किया?" एक अन्य ने लिखा, 'दोस्ती वो नहीं है जिसे आप सबसे लंबे समय से जानते हैं। ये इस बारे में है कि कोई आपके जीवन में आया, और कभी आपका साथ नहीं छोड़ा।"

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, शहनाज ने दो केक की फोटोज भी शेयर की, एक पर 'सिड' और दूसरे पर '12:12' लिखा हुआ है। उन्होंने बिग बॉस 13 के घर में अपनी और सिद्धार्थ की जो तस्वीर शेयर की उसमे शहनाज़ उन्हें बाँहों में पकडे हुए हैं इसके साथ उन्होंने एक मोनोक्रोम तस्वीर भी शेयर की। उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामे हुए अपनी क्लोज अप तस्वीर भी शेयर की। कई हार्ट इमोटिकॉन्स के साथ सिद्धार्थ की एक तस्वीर भी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की थी।

Sidharth Shukla Birth Anniversary (Image Credit-Social Media)

शहनाज ने हाल ही में दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में भी सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी थी। अपना पुरस्कार स्वीकार करने के बाद, उन्होंने अपने विनिंग स्पीच में कहा, "मैं एक बंदे को धन्यवाद बोलना चाहतीं हूं...धन्यवाद मेरी जिंदगी में आने के लिए और मेरे पर इतना इन्वेस्ट करने के लिए कि आज मैं यहां तक ​​पहुंचीं हूं...ये आपके लिए हैं सिद्धार्थ शुक्ला।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story