×

भाई शहबाज के साथ Shehnaaz Gill ने किये लालबागचा राजा के दर्शन, हांथों पर दिखा Sidharth Shukla का टैटू!

Shehnaaz Gill: शहनाज ने अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ मुंबई के एक प्रमुख गणेश पंडाल लालबागचा राजा के दर्शन किये। इस बीच, जिसने सबका ध्यान खींचा वो था सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Sep 2022 5:07 AM GMT
Shehnaaz Gill with Brother Shehbaz
X

Shehnaaz Gill with Brother Shehbaz (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है। उन्होंने बिग बॉस 13 के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश की और तबसे शहनाज़ को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला है। खूबसूरत एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है।साथ ही शहनाज़ भी अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहतीं हैं। इस बीच, शहनाज ने सोमवार को अपने भाई शहबाज बदेशा के साथ मुंबई के एक प्रमुख गणेश पंडाल लालबागचा राजा के दर्शन किये। इस दौरान शहनाज़ ने पीले रंग का सूट पहना था जिसे उन्होंने ऑक्सीकृत हुप्स और ब्लैक मेटल की चूड़ियों के साथ पेअर अप किया हुआ था। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था और लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक kohl और विंग्ड आईलाइनर लगाया था।

हांथों पर दिखा सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू

जहाँ शहनाज़ ने अपनी ख़ूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया वहीँ उनके भाई भी काफी स्टाइलिश नज़र आये दरअसल शहबाज ने एक सादे गोल-गर्दन वाली टी-शर्ट पहनी हुई थी और इसे बेज पैंट के साथ टीमअप किया था। इस बीच, जिसने सबका ध्यान खींचा वो था दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का शहबाज की बांह पर टैटू। कुछ ही समय में, शहनाज़ के फैंस ने पोस्ट पर स्वीट कमैंट्स की बौछार कर दी। फैंस में से एक ने लिखा, "पीले रंग में शानदार।" दूसरे फैन ने लिखा "बिल्कुल भव्य," । एक अन्य फैन ने कहा, ''क्या ये सिड का टैटू है??''वहीँ एक ने लिखा "लव यू प्योर सोल,"

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल एक साथ बिग बॉस 13 में नज़र आये थे जिसके बाद दोनों की दोस्ती के खूब चर्चे हुए। दोनों को लगभग हमेशा एक साथ देखा जाता था, और शहनाज़ हर मोड़ पर सिद्धार्थ के साथ नज़र आईं। अफसोस की बात है कि पिछले साल 2 सितंबर को सीड के आकस्मिक निधन के बाद दुनिया को एक बहुत ही अलग शहनाज़ देखने को मिली। वो जितनी चुलबुली और मस्तीबाज़ बिग बॉस में थी सिद्धार्थ के जाने के बाद वो उतनी ही गंभीर नज़र आईं।

शहनाज़ हाल ही में चर्चा में थीं क्योंकि ऐसी अफवाहें थीं कि शहनाज़ को सलमान खान की फिल्म से हटा दिया गया है और उन्होंने इस वजह से सलमान को अनफॉलो भी कर दिया था। अफवाहों को सुनने के बाद शहनाज़ अपने इंस्टाग्राम पर गईं और सलमान खान के साथ एक पोस्ट शेयर की और लिखा, "LOL! ये अफवाहें मेरे एंटरटेनमेंट की डेली डोज़ हैं क्योंकि पिछले कुछ हफ्ते से मैं लोगों से कह रहीं हूँ कि फिल्म ज़रूर देखिएगा और में निश्चित ही इस फिल्म में हूँ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज़ गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ फिल्म 'होन्सला रख' में देखा गया था। फिलहाल वो अब सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है, जिसका नाम अब किसी का भाई किसी की जान है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story