×

Shehnaaz Gill नज़र आएँगी Salman के साथ ,बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी !

Shehnaaz Gill जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो भी इंडस्ट्री के भाई जान यानि Salman Khan की फिल्म में।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaPublished By Rakesh Mishra
Published on: 28 April 2022 12:52 PM GMT
Shehnaaz Gill Bollywood Debut
X

Shehnaaz Gill with Salman Khan (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Bollywood Debut:पंजाब की कटरीना कैफ से हिंदुस्तान की शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) अब अपना जादू फिर से चलाने की तैयारी में हैं। वैसे तो शहनाज़ की लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है और इसी वजह से उनकी कोई भी खबर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लग जाती है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज़ गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो भी इंडस्ट्री के भाई जान यानि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में। शहनाज़ की पॉपुलैरिटी किसी बड़ी एक्ट्रेस से काम नहीं है। शहनाज़ कुछ भी करतीं है तो फैंस उसे बेहद पसंद करते हैं। वहीँ शहनाज़ अब अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी वो भी ज़बरदस्त अंदाज़ में सलमान खान के साथ।

दरअसल सलमान खान की अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज़ को साइन किया जा सकता है। हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है। फिल्म में शहनाज़ लीड रोल में नहीं दिखेंगी क्योकि इसके लिए पहले ही पूजा हेगड़े को साइन किया जा चुका है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स ने इशारा किया है कि शहनाज़ को आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है। फिलहाल सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े और आयुष शर्मा के नाम पर मोहर लग चुकी है। साथ ही शहनाज़ का इस फिल्म में होना उनके फैंस के लिए एक बड़ी खबर है। शहनाज़ गिल इस फिल्म में किस तरह की भूमिका निभाने वालीं हैं ये भी देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

आपको बता दें कि अभी फिलहाल शहनाज़ की इस फिल्म में एंट्री का कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है। कोई आधिकारिक सुचना न होने पर अभी ये तय करना मुश्किल है कि उनका रोल क्या होगा। इसके पहले कई जगह सलमान और शहनाज़ को साथ भी देखा गया जिससे ऐसा लग रहा है कि शायद वो उनकी आने वाली फिल्म में दिख सकती हैं। लेकिन पक्के तौर पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगा। अभी कुछ दिन पहले शहनाज़ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में भी नज़र आई थीं। यहां शाहरुख खान से मिलते हुए उनका वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई थीं। वहीं इसी पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे थे तो शहनाज की मुलाकात सलमान से भी हुई।

फिलहाल किसी तरह के एलान के बाद अगर ये पता चल जाता है कि शहनाज़ इस फिल्म में होंगी तो उनके फैंस के लिए ये काफी बड़ी खुशखबरी होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story