×

Salman Khan की फिल्म Bhaijaan से बाहर हुईंशहनाज गिल, इंस्टाग्राम से किया दबंग खान को अनफॉलो!

Shehnaaz Gill Out of Salman Khan Bhaijaan: शहनाज़ गिल फिल्म भाईजान से आउट हो गयी हैं इसके बाद खबर आ रही है कि उन्होंने सलमान खान को इंस्टा से अनफॉलो कर दिया है। आइये जानते हैं क्या है वजह।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Aug 2022 12:36 PM GMT
Shehnaaz Gill Unfollow Salman Khan
X

Shehnaaz Gill Unfollow Salman Khan (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Out of Salman Khan Bhaijaan: बिग बॉस से पॉपुलर हुईं शहनाज़ गिल के बारे में खबर आ रही है कि उन्हें अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म भाईजान (पहले कभी ईद कभी दिवाली ) से बाहर कर दिया गया है। वहीँ खबर ये भी है की शहनाज़ ने सलमान खान को अपने इंस्टा से अनफॉलो कर दिया है। जबकि सलमान खान इंस्टा पर शहनाज़ को फॉलो नहीं करते हैं। जहाँ इस फिल्म की काफी चर्चा थी वहीँ शहनाज़ का नाम इस फिल्म से जुड़ने के बाद से लोगों के बीच ये फिल्म काफी चर्चा में भी आ गयी थी। वही अब इस खबर ने सभी को चौका दिया है।

शहनाज़ गिल और सलमान खान बिग बॉस के दौरान काफी मज़ाक मस्ती करते नज़र आये थे साथ ही दोनों को ईद की पार्टी के दौरान भी काफी मस्ती करते देखा गया था। शहनाज़ के सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म भाईजान से अपना डेब्यू करने की बात से उनके फैंस काफी खुश थे। लेकिन इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। शहनाज़ के फिल्म से बाहर होने की खबर से सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शहनाज़ और सलमान जिनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी नज़र आती रही है उनके बीच किसी अन बन की वजह से शहनाज़ अनफॉलो किया है या कोई और वजह थी।

शहनाज़ को फिल्म से निकाले जाने की अभी कोई वजह सामने नहीं आई है। लेकिन अगर आप शहनाज़ को फॉलो करते हैं तो आप भी उनके इंस्टा अकॉउंट में जाकर देख सकते हैं कि उनकी लिस्ट में सलमान का नाम नदारद है। वहीँ शहनाज़ की सी लिस्ट में रणवीर सिंह तो मौजूद हैं लेकिन सलमान नहीं। फिलहाल फिन ख़बरों में कितनी सच्चाई है ये अभी साफ नहीं हुआ है। कहा ये भी जा रहा है कि ये महज़ अफवाह भी हो सकती है।

गौरतलब है कि शहनाज़ ने इस फिल्म की शूटिंग कर दी थी उनकी सेट से कुछ तस्वीरें भी लीक हुईं थीं। शहनाज़ अब इस फिल्म का हिस्सा हैं या नहीं इसकी इसको लेकर बी टाऊन में चर्चा भी काफी तेज़ हो गयी है। फिलहाल इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े नज़र आएंगी।

सलमान खान की ये फिल्म काफी चर्चा में रही है इसके पहले कई कलाकारों ने इस फिल्म को बीच से ही छोड़ दिया है और अब शहनाज़ गिल को इस फिल्म से बाहर करने पर इस फिल्म की चर्चा फिर से तेज़ हो गयी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story