×

Shehnaaz Gill: लाइमलाइट की दुनिया से दूर, जानिए कहां बिजी हैं आपकी चहेती शहनाज

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल इन दिनों लाइमलाइट से बहुत दूर हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Dec 2023 5:11 PM GMT
Shehnaaz Gill Video
X

Shehnaaz Gill Video (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Video: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल इन दिनों लाइमलाइट से बहुत दूर हैं। जी हां! अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहने वाली शहनाज गिल पिछले कुछ समय से किसी भी पार्टी या फिर इवेंट में शिरकत करते दिखाई नहीं दे रहीं हैं, ऐसे में उनके चाहने वाले टेंशन में आ गए हैं कि आखिरकार शहनाज गिल कहां गायब हो गईं हैं, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिरकार शहनाज गिल इन दिनों कहां व्यस्त चल रहीं हैं।

होमटाउन पंजाब पहुंचीं शहनाज गिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी अभिनेत्री शहनाज गिल के लाखों फैंस हैं, जो उनपर अपनी जान छिड़कते हैं। शहनाज अपने चुलबुलेपन और सादगी भरे अंदाज के कारण फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं। अगर आप शहनाज गिल के फैन होंगे तो यकीनन यह बात जानते होंगे कि शहनाज गिल को ट्रैवलिंग बहुत पसंद है, उन्हें जब भी मौका मिलता है तो वह अपने फैमिली या फिर अपने दोस्तों के साथ ट्रैवल करने निकल देती हैं। और अब फिर वह लाइमलाइट की दुनिया से दूर कुछ सुकून के पल बिताते नजर आ रहीं हैं।


शहनाज गिल इन दिनों अपने होमटाउन पंजाब पहुंचीं हुईं हैं, और वहां पर जमकर मस्ती कर रहीं हैं। शहनाज गिल वहां अपने भाई संग गई हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने वहां से एक अपना एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया था, जिसमें शहनाज गिल का कई अंदाज देखने को मिला था।


देसी छोरी बन शहनाज गिल ने दिखाया अपना देसी अंदाज

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही कैप्शन में लिखा, "मेरा पिंड.. पंजाब।" वीडियो में शहनाज गिल का फुल देसी अंदाज देखने को मिल रहा है, वह कभी खेतों में डांस करते दिख रहीं हैं, तो कभी खेतों में मूली तोड़ते दिख रहीं हैं। वीडियो में शहनाज की मुस्कुराहट देखते बन रही है, वह बेहद ही खुश नजर आ रहीं हैं।

शहनाज गिल वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के काम की बात करें तो वह आखिरी बार "थैंक्यू फॉर कमिंग" फिल्म में नजर आईं थीं, जो कि फ्लॉप रही। उसके पहले वह सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में दिखाईं दी थी, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story