Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को मिल रही धमकी पर कहा छोटा स्टार

Shehnaaz Gill On Salman Khan Video: शहनाज गिल सलमान खान की काफी करीबी एक्ट्रेस में से एक हैं अब इनका बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान पर वीडियो हुआ वायरल

Shikha Tiwari
Published on: 18 Oct 2024 12:27 PM GMT
Shehnaaz Gill Salman Khan
X

Shehnaaz Gill On Salman Khan Video Viral 

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल जो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनी थी। उनको ये नहीं पता था कि वो इतनी कामयाब हो जाएंगी कि उनको किसी के पहचान की जरूरत नहीं होगी। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल ने ना केवल म्यूजिक वीडियोज में ही काम किया। बल्कि उनको बॉलीवुड में पहली फिल्म सुपरस्टार Salman Khan के साथ मिली। शहनाज गिल के बारे में कहा जाता है कि वो सलमान खान की सबसे करीबी एक्ट्रेस में से एक हैं। सलमान खान शहनाज गिल को बहुत पसंद करते हैं उन्होंने बिग बॉस 13 में बहुत बार इसके बारे में कहा है। अब जाकर सलमान खान (Salman Khan) को लगातार Lawrence Bishnoi Gang द्वारा मिल रही धमकियों के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें वो सलमान खान के बारे में बात कर रही हैं।

शहनाज गिल ने सलमान खान के बारे में कहा वीडियो वायरल (Shehnaaz Gill On Salman Khan Video Viral)-

सलमान खान (Salman Khan) के साथ इस समय क्या हो रहा है ये किसी ने छुपा हुआ है। हर रोज सलमान खान को डराने की कोशिश की जा रही है। तो वहीं कुछ समय पहले उनके घर पर गोलियाँ चलवाई गई। इसके बाद उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई। और एक बार फिर उनको धमकियाँ मिलनी शुरू हो गई है। Shehnaaz Gill जो कि Salman Khan के साथ ना केवल फिल्म में काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा वो Baba Siddiqui की इफ्तार पार्टी में भी शामिल हो चुकी हैं। जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। अब जाकर बाबा सिद्दीकी हत्या के बाद और सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों पर Shehnaaz Gill का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें शहनाज गिल सलमान खान के बारे में बात कर रही है।

शहनाज गिल ने कहा कि- सलमान खान हैं सलमान खान के बारे में ही बात क्यों होती है। उसके बारें में ही निगेटिवी क्यों होती हैं क्योंकि वो एक बड़ा मेगास्टार हैं, उनपर ही हिट करोंगो तो ज्यादा फुटेज मिलेगा, एक बड़ा स्टार ले लो और एक छोटा स्टाज किधर ज्यादा फुटेज मिलेगी बड़े स्टार से, जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं।

जबकि ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो शहनाज गिल का पुराना है। ये वीडियो बाबा सिद्दीकी की मौत के पहले का है। लेकिन इसके बावजूद भी ये वीडियो अब जाकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story