×

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल और भारती सिंह के बेटे गोला ने की जमकर मस्ती, सामने आया ये प्यारा वीडियो

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो भारती सिंह के बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला के साथ मस्ती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Dec 2022 2:48 PM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill with Gola (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill Viral Video: शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वो भारती सिंह के बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला के साथ मस्ती नज़र आ रहीं हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गोला के साथ कुछ मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें शेयर कीं, और फैंस उनके इन प्यारे पलों को देखना काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी देखिये शहनाज़ और गोला की मस्ती से भरा वीडियो और दोनों की तस्वीरें।

गोला के साथ शहनाज ने की मस्ती

शहनाज गिल अपनी चुलबुली और प्यारी पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। बिग बॉस 13 में एक कंटेस्टेंट के रूप में आने के बाद, पंजाब की ये सिंगर और एक्ट्रेस अपने अद्भुत बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहीं हैं। हाल ही में, वो कॉमेडियन भारती सिंह के बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला से एक इवेंट में मिलीं, जहां उन्होंने नन्हे गोला के साथ खूब मस्ती की और अच्छा समय बिताया।

गोला के साथ शहनाज गिल की पोस्ट

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भारती के बेटे गोला के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने क्यूटी पाई के साथ खेल के समय का आनंद लिया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "गोला गोला गोला मेला पाला बच्चा नोना बच्चे को रात नीनी आ रही थी फिर भी मैंने परेशान किया पप्पिया कर के।" पोस्ट में, शहनाज़ पीले सलवार कमीज में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। वहीं भारती के बेटे लक्ष्य मल्टी कलर के कुर्ते में बेहद प्यारे लग रहे हैं। एक्ट्रेस गोला को अपनी नटखट हरकतों से परेशान करती नजर आ रही हैं।

नेटिज़न्स ने किया रियेक्ट

गोला के साथ शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और फैंस दोनों की तस्वीरें और वीडियो देखकर उनसे नज़रें नहीं हटा पा रहे। एक फैन ने कमेंट किया, "गोले की मासी बड़ी प्यारी.. गोला की तरह।" एक अन्य फैन ने लिखा, 'बेबी सिर्फ पाजिटिविटी पर ध्यान दो। हम हमेशा आप से प्यार करते रहेंगे। अल्लाह की कसम आपकी स्माइल से जायदा कुछ जरूरी नहीं है तो बस आप मस्कुरते रहो।"

एक अन्य यूजर ने कहा, "आउव गोला और गोला की मस्सी किन्नी प्यारी है .... 2-2 बच्चों को देकर इन्नी खुशी हो रही है ना माशा अल्लाह माशा अल्लाह माशा अल्लाह।"

शहनाज गिल की बात करें तो वो सलमान खान के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आने वाली हैं। वो रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही-स्टारर 100 परसेंट में भी नज़र आएंगीं। वो दिवंगत अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के बहुत करीब थीं।हाल ही में शहनाज़ ने उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर केक काटा और पोस्ट शेयर कर कहा था,"आपसे फिर मिलूंगी। "

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story