×

सलमान के बाद अब रणबीर कपूर संग काम करेंगी शहनाज?

Shehnaaz Gill: हाल ही में शहनाज गिल ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वह सलमान खान के बाद अब रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस ने अपने इस इंटरव्यू में और क्या-क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Dec 2023 7:08 AM GMT
Shehnaaz Gill
X

Shehnaaz Gill (Image Credit: Social Media)

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने बेहद कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है और अब वह बॉलीवुड की सबसे क्यूट सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। 'बिग बॉस 13' से फेम हासिल करने के बाद शहनाज ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया, उन्हें सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में काम करने का मौका मिला और इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आईं और अब सलमान के बाद शहनाज रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहती हैं। जी हां...एक्ट्रेस ने खुद अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।

रणबीर संग काम करना चाहती हैं शहनाज

दरअसल, अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शहनाज ने बताया कि साल 2023 उनके लिए कितना इवेंटफुल रहा है। शहनाज ने शेयर किया कि साल 2023 में वह मैच्योर हो गई हैं, क्योकि पहले वो बच्ची हुआ करती थीं और अब उन्होंने सिचुएशन्स को हैंडिल करना सीख लिया है। अपने काम पर बात करते हुए शहनाज ने बताया- ''मैं हर सुपरस्टार के साथ काम करना चाहती हूं। अगर मुझे पहले किसी पर उंगुली रखनी होगी तो वो रणबीर कपूर हैं। मैं उन्हें कभी पर्सनली नहीं मिली हूं लेकिन उन्हें इवेंट में दूर से जरुर देखा है। मुझे अब ऑडिशन देने में कोई परेशानी नहीं है और मैं ऑडिशन देने के लिए तैयार हूं। पहले मैं ऑडिशन का महत्व नहीं जानती थी। अब मुझे पता है।''


शहनाज गिल की बॉलीवुड फिल्में

जैसा कि हमने आपको बताया कि शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में शहनाज का काफी छोटा रोल था, लेकिन उनके इस किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके अलावा शहनाज को आखिरी बार भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर के साथ 'थैंकयू फॉर कमिंग' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डॉली सिंह ने भी अहम किरदार निभाया था। इस फिल्म को करण बूलानी ने डायरेक्ट किया था और रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।


शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्में

हाल ही में एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने रिवील किया था कि उन्होंने 4-5 फिल्में साइन की हैं, जो साल 2024-2025 में रिलीज होंगी। इन फिल्मों की बात करें, तो इनमें सबसे पहले पंजाबी फिल्म 'रन्ना च धन्ना' है, जो 2 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में शहनाज दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। इसके अलावा, वह साजिद खान की फिल्म '100%' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में शहनाज के अलावा जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और नोरा फतेही भी मुख्य भूमिका में होंगे। हालांकि, अभी शहनाज के बाकी प्रोजेक्ट्स की जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story