×

Shehnaaz Gill पहुंची उसी जगह जहाँ Sidharth Shukla अक्सर जाते थे, वीडियो हो रहा वायरल

Shehnaaz Gill का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमे वो मोर के साथ नाचतीं दिख रहीं हैं।ये वीडियो उस जगह का है जहाँ दिवंगत अभिनेता Sidharth Shukla अक्सर जाया करते थे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 9 May 2022 1:45 PM GMT
Shehnaaz Gill New Video
X

Shehnaaz Gill (Image Credit-Social Media)

Shehnaaz Gill New Video: शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है जिसमे वो मोर के साथ नाचतीं दिख रहीं हैं। उनके फैंस इस वीडियो को बार बार देख रहे हैं।

शहनाज़ गिल अपने चुलबुले अंदाज़ और मासूमियत से सभी को अपना दीवाना बना लेतीं हैं। ऐसा ही उनका अंदाज़ दिखा एक वीडियो में जिसमे वो पंख फैलाकर नाचते हुए मोर को देखकर खुद भी उसके साथ नाचने लगीं। शहनाज़ इस वीडियो में अपना दुपट्टा लहरा कर नाच रही है और उनकी ख़ुशी साफ़ उनके चेहरे पर झलक रही है।

दरअसल शहनाज़ गिल का ये वीडियो उस जगह का है जहाँ दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अक्सर जाया करते थे। इस तरह शहनाज़ ने सिद्धार्थ की यादों को एक बार फिर ताज़ा किया और उनकी यादों से अपने आपको जोड़ा। शहनाज़ ब्रह्मकुमारी के एक खास इवेंट में पहुंचीं थीं जिसके कई वीडियो पहले ही सामने आ चुकें हैं। ऐसे में शहनाज़ के कई रूप देखने को मिले।

मोर शहनाज़ के काफी करीब अपने पंख फैला कर नाच रहा है जिसे देख कर शहनाज़ काफी खुश हो जातीं हैं और अपना दुपट्टा लहराकर नाचने लगतीं हैं। शेहनाज़ के फैन से लेकर हर कोई इस वीडियो को काफी पसंद कर रहा है।

इसके पहले भी शहनाज़ का ऐसा ही एक वीडियो वायरल वो मोर को दाना खिला रहीं थी इस दौरान शहनाज़ काफी डर भी रहीं थी। शहनाज़ ब्रह्मकुमारी के एक इवेंट में पहुंचीं थीं जहाँ उन्होंने प्यार और अटेचमेंट को लेकर चर्चा भी की और वो बात करते करते थोड़ी भावुक भी हो गयी थीं लेकिन शहनाज़ ने अपने आपको बेहद हिम्मत के साथ संभाला और बोलना जारी रखा। उन्होंने कहा कि प्यार हो तो रोया नहीं जाता है वो अटेचमेंट होती हैं जो इंसान को रुलाती है।

शहनाज़ को पहचान मिली टेलीविज़न के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस से जिसके 13वें सीजन में शहनाज़ छा गयी थीं। उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती को लोगों ने खूब पसंद किया और दोनों को #sidnaaz का नाम दिया गया। शहनाज़ बिग बॉस (Bigg Boss) पर जब आई तो सभी उन्हें पंजाब की कटरीना बोलते थे लेकिन सीजन ख़त्म होते होते वो हिन्दुस्तान की शहनाज़ गिल बन चुकीं थीं। उनका चुलबुला अंदाज़ लोगों ने खूब पसंद किया जो आज भी उनकी फैन फॉलोइंग को बढ़ता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story