×

'पानी' को लेकर शेखर कपूर ने दिया बयान, यशराज के बिना भी इस पर करेंगे काम

शेखर कहते हैं ‘ उन्हे लगता है कि सुशांत भी अब बिजी हो गए हैं। हो सकता है कि सिचुएशन थोड़ी बदल जाए पर वह देख रहे है। हम जल्द ही स्थिति की ’  शेखर कहते हैं ‘ उन्हे लगता है कि सुशांत भी अब बिजी हो गए हैं।

suman
Published on: 4 Jun 2019 4:58 AM GMT
पानी को लेकर शेखर कपूर ने दिया बयान, यशराज के बिना भी इस पर करेंगे काम
X

जयपुर: 5 साल पहले यशराज फिल्म्स ने निर्देशक शेखर कपूर के साथ ‘पानी’ नामक फिल्म बनाने की घोषणा की थी। घोषणा के साथ ही यशराज फिल्म्स से इसके मुख्य सितारे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पोस्टर जारी किए थे। उन दिनों इस फिल्म की बॉलीवुड के गलियारों में काफी चर्चा थी क्योंकि यह एक महंगा प्रोजेक्ट था जिसके जरिये निर्देशक शेखर कपूर भारतीय फिल्मों में वापसी कर रहे थे। बाद में कहा गया कि यशराज फिल्म्स इस मेगा बजट फिल्म को बनाने में समर्थ नहीं है। इसीलिए इसे बन्द कर दिया गया है। लेकिन अब यह फिल्म एक बार फिर से चर्चाओं में आ गई है।

‘पानी’ को फिर से चर्चाओं में लाने वाले शेखर कपूर हैं। उन्होंने हाल ही में एक बयान में कहा है कि वे ‘पानी’ को बनाकर रहेंगे। अब वे पानी पर जोर-शोर से काम करने वाला है। वे इस फिल्म को यशराज के साथ बनाने निकला था पर वो लोग इसे नहीं बनाना चाहते तो हम जल्द ही बैठकर इस मसले को सुलझाने वाले हैं। वे उनसे कहने वाला है कि वो अपना हिस्सा छोडऩे का क्या लेंगे, क्योंकि अब तो वो यह फिल्म बनाने ही वाला है।’

ये अभिनेत्री लेना चाहती हैं प्रधानमंत्री का पद और पति को बनाना चाहती हैं राष्ट्रपति

शेखर के इस बयान पर अब तक यशराज की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि सामने नहीं आई है।शेखर इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत के साथ बनाने वाले थे। अमूमन पोखरों और झील की बहुतायत वाले उस राज्य के भी कई शहरों में जलस्तर बहुत नीचे तक जा चुका है। हालांकि इस फिल्म को बनाने का प्रयास पिछले चार साल से चल रहा है। शेखर कहते हैं ‘ उन्हे लगता है कि सुशांत भी अब बिजी हो गए हैं। हो सकता है कि सिचुएशन थोड़ी बदल जाए पर वह देख रहे है। हम जल्द ही स्थिति की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।’ शेखर कपूर को मासूम, मिस्टर इंडिया, बैंडिट क्वीन और दुश्मनी सरीखी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

suman

suman

Next Story