×

आखिरकार! क्या चल रहा आदिल-शर्लिन के बीच, कभी राखी बांध बनाया था भाई, क्या अब उन्हें ही बनायेंगी अपना सैयां?

Sherlyn Chopra-Adil Khan Durrani Video: शर्लिन चोपड़ा भी अक्सर ही अपनी गंदी हरकतों की वजह से बुरी तरह ट्रोल होती हैं, हालांकि इसके बावजूद वह सुधरने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Nov 2023 12:31 PM GMT
Sherlyn Chopra-Adil Khan Durrani Video
X

Sherlyn Chopra-Adil Khan Durrani Video (Photo- Social Media) 

Sherlyn Chopra-Adil Khan Durrani Video: मनोरंजन की दुनिया में तरह-तरह के लोग हैं। जहां कुछ लोग लाइमलाइट से दूर भागते हैं, वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सुर्खियों में आने के लिए इतनी गन्दी-गन्दी हरकते करते नजर आते हैं, जिसे देख लोगों का दिमाग घूम जाता है। उन्हीं में से एक शर्लिन चोपड़ा भी हैं। जी हां!! मनोरंजन जगत में कुछ फेमस चेहरे हैं, जो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि, अपनी नौटंकियो की वजह से चर्चा का विषय बनें रहते हैं, इनकी हरकतों को देख नेटीजेंस बस इन्हें ट्रोल ही करते हैं। शर्लिन चोपड़ा भी अक्सर ही अपनी गंदी हरकतों की वजह से बुरी तरह ट्रोल होती हैं, हालांकि इसके बावजूद वह सुधरने का नाम नहीं ले रहीं हैं।

राखी सावंत को छोड़ उनके एक्स हसबैंड आदिल संग शर्लिन चोपड़ा ने फिर की दोस्ती

शर्लिन चोपड़ा के ड्रामे से नेटीजेंस बुरी तरह परेशान हो चुके हैं, और हों भी क्यों ना? अक्सर ही शर्लिन पार्टी बदलते दिखाई देती हैं। कभी वह राखी सावंत के सपोर्ट में खड़ी हो जायेंगी और मीडिया के सामने बड़े बड़े वादें करेंगी, तो वहीं दूसरे ही पल वह आदिल खान दुर्रानी की तरफ हो जाती हैं। जी हां! अब फिर एकबार शर्लिन चोपड़ा ने अपनी पार्टी बदल ली है। राखी सावंत का साथ छोड़, वह अब आदिल के पास आ पहुंचीं हैं।


कल जिसे बनाया था भाई, आज उसके संग ऐसी हरकते करते दिखीं शर्लिन चोपड़ा

राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी का रिश्ता खत्म हो चुका है, हालांकि रिश्ता खत्म होने से पहले दोनों के बीच अच्छा-खासा हंगामा हुआ, यही नहीं आज भी राखी सावंत अपने एक्स हसबैंड पर कई इल्जाम लगाते नजर आती हैं। हालांकि इन सबके बीच अब लग रहा है कि एक और नई प्रेम कहानी शुरू होने वाली है। जी हां! ऐसा हम खुद नहीं कह रहें हैं बल्कि शर्लिन चोपड़ा और आदिल खान के लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो को देख कयास लग रहें हैं। शर्लिन चोपड़ा ने रक्षाबंधन पर आदिल खान को राखी बांधी थीं और अब एक्ट्रेस उनके साथ ही कोजी होते नजर आईं। कल तक जिसे शर्लिन अपना भाई बना रहीं थीं, वहीं अब दोनों के लेटेस्ट वीडियो को देख चर्चा तेज हो गई कि शर्लिन राखी सावंत के एक्स हसबैंड को सैयां बनाने की पूरी प्लानिंग कर चुकीं हैं। दोनों ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है।

शर्लिन का हाथ थामे नजर आए आदिल खान

शर्लिन चोपड़ा और आदिल खान के लेटेस्ट वायरल हो रहे वीडियो की बात करें तो उस वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहें हैं। यही नहीं, आदिल ने शर्लिन की पर्स भी पकड़ी हुई है, और फिर उन्हें इयररिंग भी पहनाते नजर आ रहे हैं। आदिल और शर्लिन के इस वीडियो को देख नेटीजेंस का गुस्सा फुट पड़ा है और वे बुरी तरह दोनों को ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story