×

Sherlyn Chopra Video: शर्लिन चोपड़ा ने एयरपोर्ट पर ही उतार फेंके कपड़े, वीडियो उड़ा देगा होश

Sherlyn Chopra Video: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपनी हरकतों की वजह से हर किसी को उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 2:52 PM GMT
Sherlyn Chopra Video
X

Sherlyn Chopra Video (Photo- Social Media)

Sherlyn Chopra Video: अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा अपनी हरकतों की वजह से हर किसी को उंगलियां दबाने पर मजबूर कर देती हैं। शर्लिन चोपड़ा मीडिया के सामने खुद को एक्सपोज करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती, वह मीडिया के सामने ही ऐसी हरकतें करते नजर आतीं हैं कि उसे देख यूजर्स की नजरें शर्म से झुक जाती हैं। अब फिर बहुत दिन बाद शर्लिन चोपड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उनका कारनामा देख यकीनन आप हैरान रह जायेंगे।

एयरपोर्ट पर शर्लिन ने उतार फेंकी अपनी जैकेट

शर्लिन चोपड़ा का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा एयरपोर्ट पर नजर आ रहीं हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शर्लिन चोपड़ा एयरपोर्ट पर ही अपना जैकेट उतार जमीन पर फेंक देती हैं। वह ब्लैक कलर का बेहद ही रिवीलिंग क्रॉप टॉप पहने नजर आईं, आंखों पर काला चश्मा लगाए शर्लिन ने अपना बेहद ही ग्लैमरस रूप दिखाया। शर्लिन का यह अंदाज देख ट्रोलर्स से रहा नहीं गया और उन्होंने शर्लिन की जमकर क्लास लगा दी है।


शर्लिन चोपड़ा को यूजर्स ने लगाई लताड़

शर्लिन चोपड़ा का ये एयरपोर्ट वाला वीडियो जैसे ही सामने आया, सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो चुका है और यूजर्स जमकर शर्लिन पर भड़ास निकाल रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "ये गंदगी क्यों फैला रही है?" दूसरे ने लिखा, "सारे की कपड़े उतार दे बेशरम कहीं की।" तीसरे ने लिखा, "पागलपंती की भी हद होती है, ये पूरा पार कर चुकी है।" चौथे ने लिखा है, "ड्रामा कंपनी ये तो उर्फी और राखी की उस्ताद है।" वहीं एक ने कहा कि बहुत ही वाहियात लग रही हो। इसी तरह तमाम यूजर्स शर्लिन के इस बिहेवियर पर कमेंट कर रहें हैं।

कुछ भी बोलने से किया इनकार

शर्लिन चोपड़ा के सामने आए इस वीडियो की खास बात यह भी है कि पहली बार वह मीडिया के सामने चुप्पी साधे हुए हैं। मीडिया ने शर्लिन से जब कुछ बोलने को कहा तो उन्होंने इशारा किया और अपने मुंह पर हाथ रख कर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।


शर्लिन चोपड़ा वर्कफ्रंट

शर्लिन चोपड़ा के काम की बात करें तो वह अक्सर विवादों में ही फंसी रहती हैं। हालांकि वह अभी हाल ही में वेब सीरीज "पौरषपुर 2" में नजर आईं थीं, जिसमें भी उन्होंने जमकर अपनी बोल्डनेस दिखाई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story