×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Miss Universe 2023 Winner: शेनिस पलाशियो के सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज, खुशी से छलके आंसू

Miss Universe 2023 Winner: निकारागुआ की शेनिस पलाशियो मिस यूनिवर्स 2023 बन गई हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Nov 2023 5:54 AM GMT (Updated on: 19 Nov 2023 6:06 AM GMT)
Miss Universe 2023 Winner
X

Miss Universe 2023 Winner (Image Credit: Social Media)

Miss Universe 2023 Winner: एल सेल्वाडोर में आयोजित किए गए मिस यूनिवर्स 2023 की विनर का नाम सामने आ गया है। मिस यूनिवर्स 2023 का ताज निकारागुआ की शेनिस पलाशियो के सिर सजाया गया है। इस ग्रैंड इवेंट में 90 देशों से कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। वहीं, भारत की ओर से इस इवेंट में 23 साल की श्वेता शारदा ने हिस्सा लिया था। हालांकि, श्वेता टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाई।

किसके सिर सजा मिस यूनिवर्स का ताज?

मिस यूनिवर्स शेनिस पलाशियो को अमेरिका की आर बोनी गेब्रियल ने ताज पहनाया है। इस इवेंट में ऑस्ट्रेलिया की मोरया विल्सन दूसरी रनर-अप रहीं, जबकि थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड को फर्स्ट रनर अप रहीं। टॉप 3 में थाईलैंड की अनाटोनिया, ऑस्ट्रेलिया की मोरे विलसन और निकारागुआ की शेनिस पलाशियो पहुंची थीं। हालांकि, ताज शेनिस पलाशियो के सिर सजाया गया है। बता दें कि मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब जीतने वाली शेनिस पलाशियो का जन्म साल 2000 में हुआ था। शेनिस पलाशियो ने मास कॉम्यूनिकेशन में पढ़ाई की है। इसके साथ ही इन्हें स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है। इतना ही नहीं यूनिवर्सिटी लेवल पर वॉलीबॉल खेल चुकी हैं।


बता दें कि शेनिस पलासियोस मिस यूनिवर्स बनने वाली पहली निकारागुआन महिला हैं। इस खिताब को जीतने के बाद शेनिस काफी खुश और भावुक होती नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


भारत को किसने किया प्रतिनिधित्व?

मिस यूनिवर्स 2023 में भारत की ओर से 23 साल की श्वेता शारदा ने हिस्सा लिया था, जिसमें उन्होंने सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन टॉप-10 में अपनी जगह नहीं बना पाई। बता दें कि श्वेता ने इस साल अगस्त में मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज जीता था। वह 'डांस दीवाने', 'डांस प्लस' और 'डांस इंडिया डांस' जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि इस बार पाकिस्तान ने भी मिस यूनिवर्स पैजेंट में डेब्यू किया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story