×

Raj Kundra News: क्या वाकई शिल्पा शेट्टी से अलग हो गए हैं राज कुंद्रा, यहां जानें क्या है सच

Raj Kundra and Shilpa Shetty: इन दिनों शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा काफी चर्चा में है। इस बीच राज कुंद्रा का एक बयान काफी वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Oct 2023 5:06 AM GMT (Updated on: 20 Oct 2023 5:10 AM GMT)
Raj Kundra and Shilpa Shetty
X

Raj Kundra and Shilpa Shetty (Photo - Social Media)

Raj Kundra and Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में राज कुंद्रा ने अपनी डेब्यू फिल्म 'यूटी 69' की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म से राज एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। ऐसे में राज अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन इस बीच राज का एक पोस्ट सभी को हैरान कर रहा है। दरअसल, राज कुंद्रा ने अपनी ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग हो रहे हैं, लेकिन क्या ये वाकई सच है या फिर राज कुंद्रा फैंस के साथ कोई मजाक कर रहे हैं? ऐसा भी हो सकता है कि ये राज की फिल्म के प्रमोशन का एक हिस्सा हो! आइए जानते हैं सच क्या है?

वायरल हुआ राज कुंद्रा का पोस्ट

पहले तो हम आपको यह बता दें कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की शादी को इस साल नंबवर में 14 साल पूरे होने वाले हैं। कपल को अब तक हर मुश्किल हालात में एक-दूसरे के साथ देखा गया है, लेकिन राज कुंद्रा का लेटेस्ट पोस्ट उनके फैंस को निराश कर रहा है। दरअसल, राज कुंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें राज ने लिखा है- ''हम अलग हो चुके हैं और आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि इस मुश्किल परिस्थिति में हमे समय दें।'' हालांकि, शिल्पा शेट्टी की तरफ से इस तरह का कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया गया है।


क्या वाकई अलग हो गए राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी

इस पोस्ट के बाद जहां कुछ फैंस निराश हैं, तो वहीं कुछ लोग इस पोस्ट को प्रमोशन का हिस्सा बता रहे हैं। वैसे अगर ध्यान दिया जाए तो राज कुंद्रा यह पोस्ट अपने मास्क के लिए भी कर सकते हैं, क्योंकि पॉर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद से अक्सर राज कुंद्रा को मास्क में देखा गया है, लेकिन हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'यूटी69' के प्रमोशन के दौरान राज ने अपना मास्क निकाल दिया था और आगे भी उन्हें बिना मास्क के ही देखा गया है। ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने ये पोस्ट अपने मास्क को लेकर किया हो। हालांकि, अब असल सच क्या है ये तो आने वाले समय में पता चल पाएगा।


किस दिन रिलीज हो रही है 'यूटी69'

राज कुंद्रा की फिल्म 'यूटी69' की बात करें, तो इसमें राज के ऑर्थर रोड जेल में बिताए दिनों की कहानी दिखाई गई है। राज को साल 2021 में पॉर्नोग्राफी मामले में अरेस्ट किया गया था, जिसकी वजह से वो दो महीने जेल में रहे थे। रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म 3 नंवबर को रिलीज की जाएगी। इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देना चाहते हैं और अपनी खराब छवि को साफ करने की कोशिश करना चाहते हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन शाहनवाज अली ने किया है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story