×

Shilpa Shetty ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक, नए अवतार के साथ लौटने का किया वादा

बॉलीवुड अभिनेत्री Shilpa Shetty आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। अब खबर आ रही हैं कि शिल्पा ने सोशल मीडिया से ब्रेक ( ले लिया है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 May 2022 10:05 AM GMT
Shilpa Shetty
X

Shilpa Shetty (Image Credit-Social Media)

Shilpa Shetty Taken a Break From Social Media: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। अब खबर आ रही हैं कि शिल्पा ने सोशल मीडिया से ब्रेक (Shilpa Shetty Taken a Break From Social Media) ले लिया है।

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं आये दिन नए पोस्ट और वीडियो से वो अपने फैंस के साथ जुडी रहतीं हैं,लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है दरअसल शिल्पा ने सोशल मीडिया को कुछ दिन के लिए अलविदा कह दिया है। इसकी जानकारी खुद शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल और ट्विटर अकाउंट से दी है उन्होंने लिखा है कि वो एक ही चीज़ से बोर हो गयी हैं अब वो तभी वापस आएगी जब वो कोई नया अवतार नहीं ढूढ़ लेतीं।

शिल्पा शेट्टी की लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। लोगों को उनका हर अंदाज़ बेहद पसंद आता है शिल्पा के सोशल मीडिया से दूरी बनाने के फैसले ने उनके फैंस को सकते में डाल दिया है। लोग और फैंस उनके इस फैसले से काफी निराश है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल और ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जो पूरी तरह से काली है,साथ ही इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा है कि 'एक जैसी चीजों से अब काफी बोर हो गई हूं। हर चीज एक जैसी दिख रही है। इसलिए जब तक नया अवतार नहीं ढूंढ लेती हूं, तब तक सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं।'

फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वो उनके इस फैसले से निराश है। एक यूजर ने लिखा है कि हम आपको मिस करेंगे। वहीँ एक फैन ने लिखा है कि हम आपके नए अवतार का वेट करेंगे। फिलहाल शिल्पा का इस तरह सोशल मीडिया को अलविदा कहना उनके फैंस को जहाँ निराश कर रहा है वहीँ उनके मन में ये उत्सुकता भी जगा रहा है कि शिल्पा का अब कौन सा नया अवतार देखने को मिलेगा।

फिलहाल शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फाॅर्स (Rohit Shetty's Web Series Indian Police Force) में एक्शन में दिखेंगी। जिसकी जानकारी रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी थी उन्होंने लिखा था,"वेलकम टू द स्क्वाड शिल्पा! गन बैटल, हैंड टू हैंड कॉम्बैट, हाई स्पीड चेज़ के लिए तैयार हो जाइए! उड़ने वाली कारें...इंडियन पुलिस फोर्स #FilmingNow।" फिलहाल शिल्पा का सोशल मीडिया पर कौन सा नया अवतार देखने को मिलेगा इसके बारे में तो नहीं पता लेकिन रोहित शेट्टी की इस वेब सीरीज में शिल्पा का काफी दमदार एक्शन देखने को ज़रूर मिलेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story