×

Shilpa Shetty: 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में लौटी शिल्पा शेट्टी, जानें इस शो में पहनी खूबसूरत साड़ी की कीमत

Shilpa Shetty: इस शो में लौटी शिल्पा ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, जिसपर सभी की नजरे टिकी हुईं थी । शिल्पा इस मुश्किल हालातों का सामना करना सीख रही हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 Aug 2021 2:47 AM GMT
Shilpa shetty
X

शिल्पा शेट्टी (photo : सोशल मीडिया ) 

Shilpa Shetty: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की लाइफ में इन दिनों काफी कुछ चल रहा है । जो उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था । पति राज कुंद्रा (Raj Kundra ) की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा ने सोशल मीडिया से लेकर अपने काम तक से किनारा कर लिया था । लेकिन अब राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत मिल गई है । जिसके बाद 25 अगस्त तक उनकी जमानत की सुनवाई को सुरक्षित किया गया है । राहत की खबर सुनकर अब शिल्पा शेट्टी ने भी अपने काम पर लौटने का फैसला लिया । अपनी मुश्किलों का सामना करते हुए सुपर डांसर चैप्टर 4' (Super Dancer Chapter 4) में एक बार फिर लौट आईं हैं ।

22 अगस्त के एपिसोड में गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी काफी इमोशनल दिखीं । गीता ने रक्षाबंधन के ख़ास मौके पर शिल्पा को राखी बांधी और अपने रिश्ते को और मजबूक करने और कभी एक दूसरे का साथ ना छोड़ने का वादा कटे हुए एक दूसरे को राखी बांधी । गीता ने बताया कि दोनों तीन सालों से साथ काम करती आ रही हैं । जिसके चलते इस चौथे सीजन में उनका रिश्ता पक्का सा हो गया है ।

शिल्पा की साड़ी की कीमत

आपको बता दे, इस शो में लौटी शिल्पा ने बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, जिसपर सभी की नजरे टिकी हुईं थी । शिल्पा इस मुश्किल हालातों का सामना करना सीख रही हैं । इस साड़ी में हाल ही में उन्होंने फोटोशूट भी करवाया । ये साड़ी दिखने में ही खूबसूरत नहीं बल्कि इसका दाम सुन सभी केहोश उड़ जाएंगे ।

खबरों की माने तो शिल्पा शेट्टी ने जो साड़ी पहनी हुईं हैं, उस साड़ी की कीमत 58 हज़ार रुपए बताई जा रही हैं । इस साड़ी के साथ शिल्पा ने जो ज्वेलरी पहनी है काफी अच्छी लग रही हैं । उनकी फिटनेस के चलते इस साड़ी में वो और ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story