×

सुपर डांसर के सेट पर मना Shilpa Shetty का बर्थडे, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shilpa Shetty Birthday Surprise: शिल्पा इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं । वह इस शो में जज हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 8 Jun 2021 10:25 AM GMT
सुपर डांसर के सेट पर मना Shilpa Shetty का बर्थडे, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

Shilpa Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना जन्मदिन (Shilpa Shetty Birthday) मना रही हैं । अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स से शिल्पा सभी को दीवाना बना देती हैं । आज उनके इस जन्मदिन पर उनके फैशन उन्हें सोशल मीडिया (social media ) पर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं । शिल्पा इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं । वह इस शो में जज हैं । शिल्पा के जन्मदिन पर सुपर डांसर के कास्ट और क्रू ने मिलकर एक सरप्राइज दिया । जिसे देख शिल्पा हैरान रह गईं ।

सुपर डांसर चैप्टर 4 के पूरे कास्ट और क्रू ने जो मिलकर शिल्पा को सरप्राइज दिया उससे वो काफी खुश दिखी । उन्होंने बताया कि सेट पर सभी के प्यार को देखर बहुत अच्छा लगा । शिल्पा आगे कहती है कि सुपर डांसर उनकी फैमिली है उनके बीच एक अनदेखा सा बंधन है, जो एक दूसरे को जोड़ कर रखता है । एक्ट्रेस कहती है कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि वह अपना ये बर्थडे सुपर डांसर टीम के साथ सेलिब्रेट कर सकी । इस शो पर बिताए अपने पलों को याद करते हुए शिल्पा ने कहा कि छोटे छोटे पल हमारी जिंदगी को ख़ास बनाती है जिसकी वो आभारी हैं ।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी बहुत जल्द फिल्म 'हंगामा 2' में दिखाई देने वाली हैं । इस फ़िल्म मे शिल्पा के साथ परेश रावल और मीजान जाफरी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं । बता दें, ये फिल्म 2003 में आई 'हंगामा' का सीक्वेल है । यही नहीं शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं । इस फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया भी होंगे ।

राज कुंद्रा ने ऐसे किया बर्थडे विश

इस खास मौके पर शिल्पा के पति ने भी उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज़ में बर्थडे विश किया । जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । वीडियो में शिल्पा की कई वीडियो क्लिप नज़र आ रही हैं और बेकग्राउंड में 'हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते...' गाना बज रहा है जिसे राज कुंद्रा ने शेयर किया । एक खूबसूरत कैप्शन के साथ ।


Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story