×

Raj Kundra: रावण दहन करने पर नेटीजेंस ने लगाई राज कुंद्रा को लताड़, कहा- एक रावण दूसरे रावण को जला रहा

Shilpa Shetty Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर ही चर्चा का विषय बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Oct 2023 4:11 PM GMT (Updated on: 24 Oct 2023 4:12 PM GMT)
Shilpa Shetty Video
X

Shilpa Shetty Video (Photo- Social Media)

Shilpa Shetty Video: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अक्सर ही चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। अब एक बार फिर वह और उनके पति राज कुंद्रा सुर्खियों का हिस्सा बन चुके हैं। जी हां! दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है और अब उस वीडियो को देख नेटीजेंस ने उनके पति राज कुंद्रा की जमकर क्लास लगा दी है।

राज कुंद्रा ने किया रावण दहन

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा हैं, जो हर त्योहार को बड़े ही धूमधाम से मनाती हैं। अब जैसा कि नवरात्रि का पावन दिन चल रहा था, तो उन्होंने नौ दिनों तक मां दुर्गा की पूजा अर्चना की, वहीं अब आज दशहरे के दिन उन्होंने अपने घर पर ही रावण का पुतला बनाकर जलाया, लेकिन रावण का पुतला जलाना शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज को बेहद भारी पड़ गया, दोनों ही जमकर ट्रोल हो रहें हैं।


ट्रोलर्स ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर कसे तंज

शिल्पा शेट्टी ने रावण दहन के वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और दोनों बच्चों संग मिलकर रावण का दहन कर रहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "ईश्वर करे कि दुखों का रावण और मुसीबतों के महिषासुर का, आपके जीवन से सदा के लिए निकास हो। उन दिनों का नाश हो और आपका विकास हो। दशहरा और विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं।"

शिल्पा शेट्टी ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया, फैंस प्यार जताने लगे, वहीं ट्रोलर्स ने अपने हाथ से मौका जाने नहीं दिया। वे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "घर में ही रावण है, उसे जलाओ।" दूसरे ने लिखा, "मैडम पहले आपके घर में जो रावण है उसे जलाओ राज कुंद्रा रावण।" तीसरे यूजर ने लिखा, "जो लड़की का अश्लील वीडियो बनाता है वो तो घर में ही है।" एक अन्य ने लिखा, "ओएमजी एक रावण दूसरे रावण को जला रहा है।" इसी तरह बहुत से यूजर्स ने राज कुंद्रा को रावण का टैग दे दिया है।

अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा बहुत जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हां!! उनकी फिल्म "UT 69" का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। ट्रेलर लॉन्च पर राज कुंद्रा ने जमकर आंसू बहाए थे। राज कुंद्रा की ये फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं शिल्पा शेट्टी के काम की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "इंडियन एयर फोर्स" को लेकर सुर्खियों में हैं। शिल्पा शेट्टी की ये वेब सीरीज जनवरी महीने में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story