×

Shilpa Shetty Dress: शिल्पा शेट्टी ने पहनी 43,000 रुपये की साड़ी, लुक देखकर आप रह जायेंगे दंग

Shilpa Shetty Dress: शिल्पा शेट्टी के फैशन सेन्स की एक झलक हमे देखने को मिली जिसे देखकर आप भी इस दिवाली ऐसी ट्रेडिशनल ड्रेस को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाना चाहेंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Oct 2022 12:58 PM GMT
Shilpa Shetty Dress
X

Shilpa Shetty Dress (Image Credit-Social Media)

Shilpa Shetty Dress: शिल्पा शेट्टी सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध सितारों में से एक हैं, जो अपने शानदार व्यक्तित्व और ऑन-पॉइंट फैशन सेंस से लाखों दिलों को जीत लेती हैं। वो सही मायने में एक दिवा है और उनका चुलबुला अंदाज़ , किलर लुक और शानदार फैशन सेंस हर बार उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। ऐसे ही उनके फैशन सेन्स की एक झलक हमे देखने को मिली जिसे देखकर आप भी इस दिवाली ऐसी ट्रेडिशनल ड्रेस को अपनी वार्डरोब का हिस्सा बनाना चाहेंगीं।

शिल्पा को सुनीता कपूर के करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान देखा गया था और इस दौरान वो किसी स्टनर से कम नहीं लग रही थीं। तस्वीरों में शिल्पा का ट्रेडिशनल अवतार बेहद खूबसूरत लग रहा था वो सुंदर लाल साड़ी में जो मिरर वर्क के साथ बेहद प्यारा लुक दे रही थी और हमें ऐसा लगता है कि ये इस साल की दिवाली पूजा के लिए एक परफेक्ट पिक होगा।

क्या आप भी शिल्पा के इस लुक से प्रभावित हैं और उनके इस लुक को अपना लुक बनाना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि उनकी ये खूबसूरत साड़ी 42,500 रुपये की भारी कीमत के साथ आती है।


शिल्पा की साड़ी के साथ साथ उनका मेकअप भी कमाल का है दरअसल इस लुक के लिए शिल्पा ने मिनिमल मेकअप बेस का इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस ने डेवी मेकअप लुक चुना और एक सॉफ्ट ब्लश, ब्रॉन्ज़र और न्यूड-ब्राउन लिपस्टिक लगाई। उन्होंने लाल रंग की बिंदी के साथ अपने लुक को पूरा किया और अपने बालों को सॉफ्ट वेव्स के साथ खुला रखा। अपने एक्सेसरीज के लिए उन्होंने कुछ अंगूठियां, एक मंगलसूत्र, एक चोकर और कुछ चूड़ियां ऐड की।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story