×

Shilpa Shetty Son: शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान के बिजनेस आइडिया पर जताई खुशी, तस्वीर की शेयर

Shilpa Shetty Son: अपनी अपकमिंग रोहित शेट्टी कि फिल्म में शूटिंग के दौरान इंजर्ड हुई शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वियान राज कुंद्रा के बिजनेस आइडिया को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की और लिखा "मेरे बेटे वियान-राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर।

Anushka Rati
Published on: 29 Aug 2022 4:50 AM GMT
Shilpa Shetty Son: शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे वियान के बिजनेस आइडिया पर जताई खुशी, तस्वीर की शेयर
X

Expresses her happiness on Instagram (image: social media)

Shilpa Shetty Kundra Son: आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने अभी सिर्फ 10 साल के हैं और 10 की उम्र में वियान ने कस्टमाइज्ड स्नीकर्स, कपड़े, बैग और बहुत कुछ का बिजनेस शुरू कर दिया है। वहीं शिल्पा शेट्टी ने इसे ऑफिशियली एनाउंसड भी किया हैं।


शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान ने 10 साल की उम्र में एक "यूनिक बिजनेस एंटरप्राइज" शुरू किया हैं। बता दें एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बेटे के स्टार्टअप आइडिया की एनाउंसड करने के लिए एक वीडियो शेयर किया और अपनी माँ के लिए उनके द्वारा बनाए गए स्नीकर्स की एक कस्टमाइज पेयर को डिस्प्ले भी किया। VRKICKS टाइटल से, वियान 4999 रुपये से शुरू होने वाली कस्टमाइज्ड मर्च की पेशकश कर रहा है।


वहीं वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, "मेरे बेटे वियान-राज का पहला और अनोखा बिजनेस वेंचर, @vrkickss 'क्रिएटिंग कस्टमाइज्ड स्नीकर्स' छोटे बच्चों और उनके बड़े सपनों को हमेशा इनकरेज किया जाना चाहिए। एंटरप्राइज के आइडिया और कॉन्सेप्ट से लेकर डिजाइन और यहां तक ​​कि वीडियो तक... यह सब उन्हीं का है! एंटरप्राइज और निर्देशक क्या वंडरफुल है कि इस छोटी सी उम्र में उन्होंने डोनेशन के लिए कुछ इनकम डोनेशन करने का वादा किया है।वह सिर्फ 10 साल का है!T his GenZ has surprised mumZ SO PROUD! All the best, my son."


वहीं वीडियो के अंत में एक गर्वित शिल्पा शेट्टी भी दिखाई दीं। शिल्पा ने अपनी एक्साइटमेंट शेयर किया और कहा, "मुझे तुम पर बहुत गर्व है। यह एक ऐसा अमेजिंग वेंचर है।" वहीं इस न्यूज पर रिएक्शन देते हुए, फराह ने लिखा, "कॉन्फिडेंस (थम्स अप इमोजी)।" फराह के अलावा अमित साध ने लिखा "मेरे स्नीकर्स वियान कहाँ हैं - keep it going buddy !!" वहीं शमिता शेट्टी ने कहा, "Wohooooo can't wait to get my customised @vrkickss proud maasi (aunty)."

इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने नवंबर 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी और 2012 में शिल्पा शेट्टी ने अपने पहले बच्चे, वियान का स्वागत किया। बाद में, उन्हें सरोगेसी के माध्यम से एक लड़की, समीशा का आशीर्वाद मिला। जहां शिल्पा को अक्सर अपने बच्चों के साथ मीडिया पर्सन्स के लिए खुशी से पोज़ देते देखा जाता है, वहीं राज कुंद्रा एक केस में शामिल होने के बाद से चेहरे पर मास्क लगाकर बाहर निकलते हैं। वहां उन्हें पिछले साल पोर्न से संबंधित एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और उन पर एडल्ट वीडियो के निर्माण और स्ट्रीमिंग में शामिल लोगों में से एक थे।

इसी बीच अगर हम काम की बात करें तो, शिल्पा शेट्टी अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज "इंडियन पुलिस फोर्स" में दिखाई देंगी, जो अगले साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। यह ऑफिशियल तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ रोहित के साथ शिल्पा के ओटीटी डेब्यू को मार्कड करेगा। शिल्पा शेट्टी की लास्ट रिलीज आखिरी बार निकम्मा में नजर आई थीं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story