×

Raj kundra case: शिल्पा शेट्टी ने मीडिया के खिलाफ किया केस, आज होगी सुनवाई

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सभी की नजरे शिल्पा सेट्टी पर आकर टिक गई है। उनपर भी सवाल खड़े होने लगे हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 30 July 2021 4:31 AM GMT
Raj kundra pornography case
X

शिल्पा शेट्टी - राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

Raj kundra case: राज कुंद्रा केस में मुंबई क्राइम ब्रांच जांच में जुटी हुई है । उन्हें 14 दिनों के लिए न्यायिका हिरासत में भेजा गया है । वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी ने कई मीडिया कर्मियों पर पोर्नोग्राफी मामले पर झूठी खबर दिखाने और उनकी छवि खराब करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया है । जिसकी सुनवाई आज होनी है ।

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सभी की नजरे शिल्पा सेट्टी पर आकर टिक गई है। उनपर भी सवाल खड़े होने लगे हैं । लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या इस मामले में शिल्पा को भी सब पहले से पता था? इस केस में हर दिन नए खुलासे देखने को मिल रहे हैं। जिसके चलते भी अनेकों सवाल खड़े होने लगे हैं ।

दूसरी तरफ अपने पति राज कुंद्रा की तरह शिल्पा शेट्टी भी कई विवादों का हिस्सा रही हैं । वो इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं । लेकिन ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब शिल्पा शेट्टी किसी कंट्रोवर्सी का शिकार हुईं हो । इससे पहले भी वो कई कंट्रोवर्सी में फंस चुकीं हैं ।

ऐसी कंट्रोवर्सी में फंस चुकीं हैं एक्ट्रेस

2007 में जब हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेर AIDS अवेयरनेस के सिलसिले में भारत आए हुए थे एक इवेंट के दौरान उन्होंने शिल्पा शेट्टी को सरे आम किस कर लिया था ।

बिग ब्रदर में जब शिल्पा शेट्टी ने हिस्सा लिया था, उस दौरान कंटेस्टेंट जेड गुडी ने शिल्पा शेट्टी पर नस्लीय टिप्पणी की थी । इसपर बड़ा विवाद उठा था । लेकिन इसके बाद जेड ने शिल्पा से माफ़ी भी मांगी ।

2009 में जब शिल्पा शेट्टी उड़ीसा के साक्षीगोपाल मंदिर दर्शन के लिए गई थी तब एक पुजारी ने उन्हें गाल पर किस कर लिया था । ये मामला भी काफी उठा था । लेकिन शिल्पा ने अपना बयान देते हुए बात को संभाला कि पुजारी उनके पिता जैसे हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story