×

पति राज कुंद्रा के अरेस्ट होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया ये पोस्ट, लिखा- 'चुनौतियों का सामना कर बचूंगी'

अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने का राज कुंद्रा पर आरोप है। उनको इस केस में मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है । वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद सभी की नजरें शिल्पा शेट्टी पर आ गई हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 23 July 2021 6:20 AM GMT (Updated on: 23 July 2021 6:53 AM GMT)
shilpa shetty photo
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

अश्लील फिल्मों (porn films ) के चलते हुई राज कुंद्रा (Raj Kundra ) की गिरफ्तारी ने लोगों को चर्चा करने का नया विषय दे दिया है । दो दिनों से लगातार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा हॉट न्यूज़ बने हुए हैं । उनपर आरोप है अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग अलग प्लेटफार्म पर रिलीज करने का । उनको इस केस में मुख्य साजिशकर्ता बताया गया है । वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद सभी की नजरें शिल्पा शेट्टी पर आ गई हैं । लोग जानना चाहते हैं कि उनका अलग कदम क्या होगा, वो इस केस को किस तरीके से संभालने वाली हैं । उनपर सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लगे हैं । लोग पति- पत्नी दोनों को लगातार ट्रोल कर रहे हैं । वहीं शिल्पा इन सबके बीच पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखीं ।

बता दें, राज कुंद्रा के गिरफ्तार होने के बाद शिल्पा ने सबसे दूरी बना ली थी । शूटिंग पर भी जाना कैंसिल कर दिया । जिसके बाद शिल्पा ने अब सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है । इस पोस्ट के माध्यम से शिल्पा अपनी जिंदगी में इन दिनों हो रही उथल पुथल को लेकर कुछ लाइन्स शेयर की है । जिसमें वो चुनौतियों का सामना करने की बात कर रही हैं ।उन्होंने James Thurber की लाइन शेयर की इसमें लिखा है कि गुस्से में पीछे या डर से आगे मत देखो, जागरूकता में चारो तरफ देखो । शिल्पा ने अपनी फीलिंग को बड़ी ही अच्छे तरीके से इस लाइन के माध्यम से शेयर किया है । यहां पढ़ें पूरी लाइन

शिल्पा शेट्टी पोस्ट (फोटो : सोशल मीडिया )

आज होगी शिल्पा की फिल्म रिलीज

आज शिल्पा शेट्टी की फिल्म (हंगामा-2) रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से शिल्पा बड़े लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही थीं, लेकिन इस मामले के बाद उनकी एक्ससिटमेंट हो सकता है कम हो गई हो । हर तरफ राज कुंद्रा और शिल्पा के लिए निगेटिव माहौल बनता जा रहा है । एक एक कर कई मॉडल राज कुंद्रा के खिलाफ अपना बयान दे रही हैं । लेकिन शिल्पा की मूवी भी चर्चा में बनी हुई है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story