×

Shilpa Shetty Gets Emotional: भावुक हुई 'फिटनेस क्वीन' शिल्पा शेट्टी, बोलीं- आज भी औरत को लड़नी पड़ती है अपने अस्तित्व की लड़ाई

Shilpa Shetty Gets Emotional: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कई हफ्तों के बाद सोनी के रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर पहुंची है। इस दौरान वे काफी भावुक होते हुए नजर आई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 21 Aug 2021 4:40 AM GMT
Shilpa Shetty
X

शिल्पा शेट्टी (फोटो- @sonytvofficial Instagram)

Shilpa Shetty Gets Emotional: बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में कमबैक (Come Back Super Dancer Chapter 4) कर लिया है। वे आज के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर से जज के रूप में दिखेंगी। यह एपिसोड के शुरू होने से पहले सोनी चैनल (Sony Channel) ने इसका एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें वे काफी इमोशनल नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से सोनी की फेमस रियलटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4) में जज के रूप में पहुंच चुकी हैं। कई हफ्तों के बाद वे आज फिर से कंटेस्टेंट (Contestant) को जज करती हुई नजर आएगी। उनके वापसी की खुशी में शो ने स्पेशल प्रोग्राम रखा है, जिसका नाम "अमर चित्र कथा स्पेशल" (Amar Chitra Katha Special) रखा गया है। इस स्पेशल प्रोग्राम के दौरान शिल्पा शेट्टी ने आज के समाज में महिला की क्या परिस्थिति है उस पर चर्चा करती हुई दिखी है।

सोनी टीवी ने शेयर किया "अमर चित्र कथा स्पेशल" का प्रोमो

सोनी टीवी (Sony TV)ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज आने वाला "अमर चित्र कथा स्पेशल" का प्रोमो ( "Amar Chitra Katha Special" Promo) शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा गया है, "लेकर आ रहे हैं रानी लक्ष्मीबाई और उनके वतन-प्रेम की कहानी सुपर अंशिका और सुपर गुरु आर्यन अपनी माइंडब्लोइंग परफॉर्मेंस के साथ। सुपर डांसर चैप्टर 4 पर 'अमर चित्र कथा स्पेशल'।"

इस प्रोमो में कटेस्टेंट अंशिका और उनके सुपर गुरु आर्यन ने झांसी की रानी की कहानी को प्रेजेंट किया है। इस परफॉर्मेंस के खत्म होने के बाद शिल्पा शेट्टी ने अपने विचार रखते हुए कहती है, "मैं झांसी की रानी के बारे में जब भी सुनती हूं, मुझे ऐसा लगता है कि समाज का चेहरा दिखता है, क्योंकि आज भी औरत को अपने हक के लिए,अपने पति के बाद लड़ाई लड़नी पड़ती है। अपने अस्तित्व के लिए, अपने बच्चों के लिए। यह एक ऐसी कहानी है, जहां औरत लड़ाई लड़ती और हार नहीं मानती हैं। और वे जी-जान से लड़ी। क्या लड़ाई थी।"

'मैं इतनी निडर महिला के देश में जन्म ली हूं'

उन्होंने आगे कहा कि, "वे (झांसी की रानी) सच में एक सुपरवूमेन थी। ये सच्चाई है कि ये हमारा इतिहास है और मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं इतनी निडर महिला के देश में जन्म ली हूं। मेरा सीना चौड़ा होता है, कि हम किसी भी सिचुएशन में हो, हम वो शक्ति है कि हम लड़ सकते है।"

पति को लेकर परेशान चल रही है शिल्पा शेट्टी

बतातें चलें कि पिछले कुछ दिनों से शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर काफी परेशान चल रही थी। बता दें कि राज कुंद्रा पर पॉर्न वीडियो बनाने और उसे एप के जरिए स्ट्रीम करने का मामला है। जिसके बाद से राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को उनके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद राज कुंद्रा को जेल में रहना पड़ा रहा है। इस समय पूरी तरह से महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम इसकी जांच में जुटी हुई है। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ किया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story