×

शिल्पा शेट्टी के पति Raj Kundra को मिली बेल, पोर्नोग्राफी केस में हुए थे गिरफ्तार

Raj Kundra bail: राज कुंद्रा सिर्फ सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे। क्या अपलोड करना है यह राज तय नहीं करते थे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 20 Sep 2021 1:46 PM GMT
शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा
X

शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा ( फोटोः सोशल मीडिया)

Raj Kundra bail: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty husband Raj Kundra) को कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है। जी हां आपने सही सुना है। पोर्नोग्राफी केस (pornography case) में फंसे राज कुंद्रा को आखिरकार कोर्ट ने आज यानी सोमवार को जमानत याचिका पर सुनवाई की और उन्हें बेल मिल गया है। जमानत मिलने के बाद से राज कुंद्रा ने बताया कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है।

बता दें कि राज कुंद्रा की और से दलील में उनके अधिवक्ता प्रशांत पाटिल ने दावा किया कि, आज के तारीख में राज कुंद्रा के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाया है। जो यह साबित कर सके कि वह पोर्नग्राफी में शामिल थे। राज कुंद्रा सिर्फ सेलिब्रिटी और प्रोड्यूसर डिसाइड करते थे। क्या अपलोड करना है यह राज तय नहीं करते थे।

19 जुलाई को हुए थे गिरफ्तार

बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को उनके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद राज कुंद्रा को जेल में रहना पड़ा था। राज कुंद्रा के खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम जांच में जुटी गई थी। है। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ किया गया था।

इन विवादों में फंस चुके हैं राज

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में हैं। इससे पहले भी राज कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। सबसे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। आपको बता दें कि कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाई थी कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट फिल्मों में लाया। शार्लिन ने यह बात महाराष्ट्र साइबर सेल को बतायी थी। इस खुलासे के बाद से राज कुंद्रा को बीते साल अदालत से अंतरिम बेल मिली थी। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने यह भी खुलासा किया था कि राज कुंद्रा हर एक प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये देता था। और शर्लिन का कहना था कि वह राज कुंद्रा के साथ कुल 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम की है।

Shweta

Shweta

Next Story