×

Raj Kundra Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत, इस दिन होगी जमानत पर सुनवाई

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 18 Aug 2021 11:56 AM GMT
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा
X

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ( फोटो सोशल मीडिया) 

Raj Kundra Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अंतरिम राहत दी है। इसके साथ ही कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत की सुनवाई 25 अगस्त के लिए सुरक्षित कर लिया है।

बता दें कि राज कुंद्रा पर पॉर्न वीडियो बनाने और उसे एप के जरिए स्ट्रीम करने का मामला है। जिसके बाद से राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को उनके घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद राज कुंद्रा को जेल में रहना पड़ा रहा है। इस समय पूरी तरह से महाराष्ट्र पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम इसकी जांच में जुटी हुई है। राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में पत्नी शिल्पा शेट्टी से भी पुलिस ने पूछताछ किया है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पॉर्न फिल्म रिलीज

राज कुंद्रा के खिलाफ पोर्न फिल्म को लेकर केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में (Pornographic Films ) बनाने और इसके साथ ही कई ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर इसे रिलीज करते थे।

विवादों से है पहले से नाता

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं जब राज कुंद्रा विवादों में हैं। इससे पहले भी राज कई विवादों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। सबसे पहले मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी। पूनम ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा की कंपनी ने उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया है। हालांकि राज कुंद्रा ने इस मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

आपको बता दें कि कुछ साल पहले शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर आरोप लगाई थी कि राज कुंद्रा ने ही उन्हें एडल्ट फिल्मों में लाया। शार्लिन ने यह बात महाराष्ट्र साइबर सेल को बतायी थी। इस खुलासे के बाद से राज कुंद्रा को बीते साल अदालत से अंतरिम बेल मिली थी। इस दौरान शर्लिन चोपड़ा ने यह भी खुलासा किया था कि राज कुंद्रा हर एक प्रोजेक्ट के लिए 30 लाख रुपये देता था। और शर्लिन का कहना था कि वह राज कुंद्रा के साथ कुल 15 से 20 प्रोजेक्ट में काम की है।

Shweta

Shweta

Next Story