×

OMG! जेल में Raj Kundra के साथ ऐसा होता था बर्ताव, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

Raj Kundra Video: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 8:42 AM GMT
OMG! जेल में Raj Kundra के साथ ऐसा होता था बर्ताव, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने
X

Raj Kundra (Photo- Social Media)

Raj Kundra Video: शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि वह बहुत जल्द अपनी बायोपिक लेकर आ रहें हैं, जिससे वह एक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू भी करेंगे। जी हां! राज कुंद्रा अपनी बायोपिक में अपना किरदार खुद निभायेंगे। वहीं इसी बीच राज कुंद्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जो उनके जेल में रहने के दौरान का है। आइए आपको दिखाते हैं।

जेल में राज कुंद्रा के साथ होता था ऐसा बर्ताव

याद दिला दें कि राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगाया गया था, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था। यही नहीं राज कुंद्रा को लगभग 63 दिनों तक मुंबई के आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था, जिसके बाद कोर्ट ने उनकी बेल को मंजूरी दी। जहां अभी भी राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में फंसे हुए हैं, और केस चल रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का एक बेहद ही हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है।




दरअसल राज कुंद्रा का जेल के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो राज कुंद्रा के जेल में बिताए दिनों के दौरान का है, जिसमें राज कुंद्रा जेल के अन्य कैदियों की तरह जमीन पर बैठे दिख रहें हैं।

वीडियो देख नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

राज कुंद्रा का ये वीडियो सामने आते ही नेटीजेंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहें हैं। वहीं कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि ये वीडियो जेल का नहीं है, बल्कि राज कुंद्रा की आने वाली फिल्म का सीन है, जो सेट से लीक हुआ है, देखा जाय तो ऐसा भी हो सकता है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये वीडियो जेल से लीक हुआ है, तो ऐसे में इस वायरल वीडियो के बारे में कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता।

मास्क मैन के नाम से फेमस हो चुके हैं राज कुंद्रा

राज कुंद्रा आजकल आए दिन हेडलाइंस में अपनी जगह बना रहें हैं, अपने एक से एक अतरंगी मास्क की वजह से राज कुंद्रा देशभर में मास्क मैन के नाम से पॉपुलर हो चुके हैं। जिस तरह एक्ट्रेसेज बेहद ही स्टाइलिश आउटफिट के चलते सुर्खियां बटोरती हैं, उसी तरह राज कुंद्रा अपने स्टाइलिश मास्क की वजह से लाइमलाइट लूट ले जाते हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story