×

Raj Kundra: इस एक्ट्रेस पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने कर दिया गंदा कमेंट, सुन आ जायेगा गुस्सा

Raj Kundra On Esha Gupta: राज कुंद्रा बॉलीवुड की एक हसीना को देख कुछ ऐसा बोल बैठते हैं कि उसकी वजह से नेटीजेंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। आइए आपको बताते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 19 Sep 2023 11:29 AM GMT
Raj Kundra On Esha Gupta
X

Raj Kundra On Esha Gupta (Photo- Social Media)

Raj Kundra On Esha Gupta: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अक्सर लोगों के निशाने पर रहते हैं। खासतौर पर तब से, जबसे उनका नाम पोर्नोग्राफी केस में सामने आया है। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में बुरी तरह फंस गए थे, यहां तक की वह काफी दिनों तक जेल में भी रहे थे। राज कुंद्रा भले ही जेल से बाहर आ चुके हैं, लेकिन अबतक वह मीडिया से अपना चेहरा छुपाए फिर रहें हैं। जी हां!! वह मास्क मैन बन चुके हैं और जब भी उन्हें स्पॉट किया जाता है तो रंग बिरंगे मास्क में नजर आते हैं।

राज कुंद्रा ने कर दी ऐसी हरकत

राज कुंद्रा का जब भी कोई नया वीडियो सामने आता है, लोग उन्हें खरी-खोटी सुना ही देते हैं। इसी बीच राज का एक नया वीडियो सामने आया है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। उस वीडियो में राज कुंद्रा बॉलीवुड की एक हसीना को देख कुछ ऐसा बोल बैठते हैं कि उसकी वजह से नेटीजेंस ने उन्हें अपने निशाने पर ले लिया है। आइए आपको बताते हैं।


ईशा गुप्ता पर राज कुंद्रा ने किया ऐसा कमेंट

राज कुंद्रा को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया, लेकिन वहां पर भी वह हमेशा की तरह मास्क मैन बने नजर आए। राज कुंद्रा ने इसी इवेंट के दौरान ही मीडिया के सामने ईशा गुप्ता को लेकर कुछ ऐसा कमेंट कर दिया है, कि वह चर्चा में आ चुका है।

दरअसल राज कुंद्रा जैसे ही इवेंट में पहुंचते हैं, दूसरी ओर अभिनेत्री ईशा गुप्ता रेड कार्पेट पर मीडिया से अपनी तस्वीरें क्लिक कराती रहती हैं। राज कुंद्रा अभिनेत्री ईशा गुप्ता के पास पहुंचते हैं और उनपर कमेंट पास करते हुए कहते हैं तुम बहुत हॉट हो, इतना कहकर वह ईशा को हग करते हैं और अंदर की ओर चले जाते हैं। बस फिर क्या था, राज कुंद्रा के इसी कमेंट ने लोगों को भड़का दिया है, और वे राज कुंद्रा की क्लास लगा बैठे हैं।

राज कुंद्रा पर भड़के नेटीजेंस

राज कुंद्रा द्वारा किया गया यह कमेंट सुन नेटीजेंस से रहा नहीं गया और वे धड़ल्ले से राज कुंद्रा के इस कमेंट पर अपना ओपिनियन दे रहें हैं। ज्यादातर लोग राज कुंद्रा पर भद्दे कमेंट करते ही दिख रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "मास्क मैन अपनी फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस की तलाश में है।" दूसरे ने लिखा, "अगला वीडियो इसका पक्का है।" तीसरे ने लिखा, "राज कुंद्रा का नया टारगेट।" वहीं एक ने तो कमेंट किया कि लड़की देखते ही सुर बदल जाता है इसका। इसी तरह तमाम नेगेटिव कमेंट पढ़ने को मिल रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story