×

Raj Kundra Film: राज कुंद्रा की फिल्म 'UT 69' का ट्रेलर आउट, फफक-कर रोते नजर आए मास्क मैन

Raj Kundra Film UT 69 Trailer Out: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म "UT 69" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 18 Oct 2023 12:44 PM GMT
Raj Kundra Film: राज कुंद्रा की फिल्म UT 69 का ट्रेलर आउट, फफक-कर रोते नजर आए मास्क मैन
X

Raj Kundra Film UT 69 Trailer Out: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी कि वह अपनी बायोपिक पर काम कर रहें हैं। वहीं बीते दिनों ही उन्होंने जानकारी दी थी कि राज कुंद्रा आज कुछ बड़ा ऐलान करेंगे और अब आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म "UT 69" का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

जेल में राज कुंद्रा का उठानी पड़ी थी खूब परेशानी

राज कुंद्रा की फिल्म "UT 69" का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो चुका है, और सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं। वैसे तो पहले से ही जानकारी मिल गई थी कि राज कुंद्रा अपनी बायोपिक में जेल में बिताए दिनों की कहानी दिखाने वाले हैं। वहीं अब ट्रेलर देख तो यह साफ हो गया है कि फिल्म में उनके जेल में गुजारे गए दिनों और उनके साथ हुए बर्ताव की पूरी कहानी देखने को मिलेगी।



ट्रेलर की शुरुआत एक समाचार से होती है, जिसमें बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है, उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। तभी राज कुंद्रा की झलक देखने को मिलती है, पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर जेल के अंदर ले जाते हुए दिख रही है। फिर शुरू होता है राज कुंद्रा का असली जंग। ट्रेलर में दिखाया गया है कि राज कुंद्रा के साथ पुलिस स्टेशन में बहुत ही गंदा बर्ताव किया जाता था, उनके ब्रश ले लिए गए, यहां तक की पुलिस वालों ने उनके सारे कपड़े उतरवा लिए, यही नहीं कैदियों ने भी उनका खूब मजाक उड़ाया। ये सारी चीजें ट्रेलर में देखने को मिल रहीं हैं।

ट्रेलर लॉन्च पर इमोशनल हुए राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने अपनी फिल्म का ट्रेलर एक इवेंट आयोजित कर लॉन्च किया, इस दौरान उन्होंने पहली बार मीडिया के सामने अपना मास्क उतारा। ट्रेलर लॉन्च पर बात करते हुए राज कुंद्रा इमोशनल हो गए और वह स्टेज पर ही फफक कर रो पड़े। मीडिया से बात करते हुए राज कुंद्रा ने कहा, "ये मेरे और मेरी फैमिली के लिए बहुत ही दुख भरा था। मुझे कुछ भी बोलो यार, लेकिन मेरी बीवी और बच्चों पर मत जाओ यार, क्या बिगाड़ा उन्होंने आपका।" इतना कहकर राज की आंखों में आंसू आ जाते हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राज कुंद्रा के जीवन पर फिल्माई गई फिल्म "UT 69" का डायरेक्शन शाहनवाज अली ने किया है। ये फिल्म 3 नवंबर को सिनेमाघरों को रिलीज हो रही है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story