×

Shilpa Shetty का ये है पूरा परिवार, आज तस्वीरें कीं शेयर

Shilpa Shetty Family: शिल्पा शेट्टी ने दादा-दादी के साथ अपनी एक तस्वीर और अपने बच्चों के दादा-दादी के साथ एक तस्वीर के साथ दादा-दादी के लिए एक पोस्ट शेयर की है।

Anushka Rati
Published on: 11 Sep 2022 8:50 AM GMT
Shilpa Shetty का ये है पूरा परिवार, आज तस्वीरें कीं शेयर
X
Fitness Queen Shilpa (image: social media)

Shilpa Shetty Shared a Pictures: आपको बता दें कि, शिल्पा शेट्टी ने एक पुरानी तस्वीर और हाल ही में ली गई एक तस्वीर शेयर कर दिखाया है कि कैसे दादा-दादी के साथ रिश्ता हमेशा खास होता है, और उन्होंने एक व्यक्ति के जीवन में दादा-दादी के महत्व पर एक नोट भी लिखा। वहीं एक तस्वीर में शिल्पा अपनी दादी के साथ दिख रही हैं, जबकि दूसरा अपने बच्चों को उनके दादा-दादी के साथ दिखाता है।

वहीं इस थ्रोबैक तस्वीर में शिल्पा अपनी दादी के पीछे बैठी नजर आ रहीं हैं और साथ ही उनके अन्य चचेरे भाई भी उनके साथ समय बिताते हुए नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी तस्वीर हाल के गणपति समारोह में ली गई लगती है।


जिसमें शिल्पा अपनी मां के साथ पोज दे रही हैं, जो अपनी नातिन समीशा को गोद में लिए खड़ी नजर आ रही हैं। वहीं गणपति की मूर्ति के एक तरफ शिल्पा के बेटे वियान भी उनके साथ खड़े हैं। शिल्पा के ससुराल वाले (उनके पति राज कुंद्रा के माता-पिता) मूर्ति के दूसरी तरफ खड़े होकर ग्रुप पिक्चर के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं।


बता दें कि, शिल्पा ने तस्वीरों के साथ लिखा, "दादा-दादी दुनिया को थोड़ा नरम, थोड़ा दयालु और थोड़ा गर्म बनाते हैं। सच है, है ना? वे सबसे अच्छे टाइप के ग्रोन अप्स हैं जिन्हें हम सभी अपने आस-पास रखना पसंद करते हैं। जैसे उनकी बुद्धि, उनकी कहानियां, उनकी रेसिपी, उनका प्यार और स्नेह बहुत खास है... ये यादें एक गर्म और वैग्यू एहसास लाती हैं। यदि आपके पास आपके दादा-दादी हैं, तो जाओ और उन्हें कसकर गले लगाओ (और एक किस)। #GrandparentsDay

#बचपन #प्यार #धन्य #कृतज्ञ #परिवार #यादें।"

बता दें कि शिल्पा शेट्टी फिलहाल पैर की चोट से उबर रही हैं। वह अपने पहले वेब शो, रोहित शेट्टी की भारतीय पुलिस बल की शूटिंग कर रही थीं, जब उनके पैर में चोट लग गई। हालाँकि, वह घर पर अपने डेली कसरत से इंसिपायरेशनल वीडियो पोस्ट करना जारी रखती है। हैं पैर में चोट लगने के बावजूद उन्हें गणपति विसर्जन के दौरान अपने परिवार के साथ डांस करते भी देखा गया।

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी को अपनी आखिरी बार अपनी कमबैक फिल्म "निकम्मा" में देखा गया था। वहीं इस फिल्म में अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया bh bhi अभिनीत, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर सकी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story