×

Dance Deewane Juniors: शिल्पा शेट्टी आईं नागिन बन कर, करण कुंद्रा का हुआ हाल बेहाल, Video वायरल

Dance Deewane Juniors: 'डांस दीवाने जूनियर्स', डांस रियलिटी शोज़ एक बेहतरीन शो है। अभी-अभी इस शो का एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है जिसमे शिल्पा शेट्टी नज़र आ रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Jun 2022 11:35 AM GMT
Shilpa Shetty
X

Shilpa Shetty on Dance Deewane Juniors(Image Credit-Social Media)

Dance Deewane Juniors: 'डांस दीवाने जूनियर्स' (Dance Deewane Juniors) डांस रियलिटी शोज़ में एक बेहतरीन शो है। जिसकी लोकप्रियता भी काफी ज़्यादा है। इस शो पर देश भर से काफी टैलेंटेड बच्चे आये हैं जिन्होंने अपने ज़बरदस्त परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। लेकिन अभी-अभी इस शो का एक मज़ेदार वीडियो सामने आया है जिसमे शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) नज़र आ रही है, ये वीडियो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

टेलीविज़न का पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' काफी पॉपुलर शो है जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। शो पर काफी टैलेंटेड बच्चे कंटेस्टेंट के रूप में शामिल हैं। शो पर बच्चों अपनी प्रतिभा से सभी को हैरान कर देते हैं। बच्चों की डांस परफॉरमेंस देख कर दर्शक भी दांतों तले उँगलियाँ दबा लेते हैं। इस शो को एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor), नोरा फतेही (Nora Fatehi) और कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज कर रहे हैं। साथ ही इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे शिल्पा शेट्टी की एंट्री ने शो को और भी ज़्यादा मज़ेदार बना दिया है।

'डांस दीवाने जूनियर्स' का अगला एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है। इसमें दर्शकों को काफी मज़ा आने वाला है। जिसमे ग्लैमर का तड़का लगाने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आने वालीं हैं। शिल्पा शो पर स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगीं। शो का प्रोमो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे शिल्पा शेट्टी श्रीदेवी के हिट डांस नंबर 'नागिन' के पॉपुलर सॉन्ग, 'मैं तेरी दुश्मन, दुश्मत तू मेरा, मैं नागिन तू सपेरा' पर डांस करती दिख रहीं हैं। इस दौरान शिल्पा ने लाल रंग की ड्रेस पहनी है जिसमे उनका लुक काफी प्यारा लग रहा है। शो के होस्ट करण कुंद्रा (Karan Kundra) शिल्पा को देख कर शॉकेड हो जाते हैं। शिल्पा शो पर अपनी आने वाली फिल्म 'निकम्मा'(nikamma) का प्रमोशन करने आईं थीं। इस दौरान उन्होंने करण कुंद्रा की खिंचाई भी की।

शिल्पा शेट्टी की ये नशीली परफॉरमेंस लोगों को काफी पसंद आ रही है और लोग इसे सोशल मीडिया पर जम कर शेयर भी कर रहे हैं। शिल्पा इस दौरान करण की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश(Tejasswi Prakash) का बिना नाम लिए करण की खूब खिचाई करती हैं। इसके अलावा जब करण शिल्पा से कहते हैं कि, 'बोलती बंद करवा दी मैम आप ने तो.' तब नीतू कपूर भी कहतीं हैं और वो करण से पूछती है कि, 'उन्हें शिल्पा की एंट्री पसंद आई होगी? तब करण कहते हैं,'बोल तो रहा हूं मैम दुनिया खतम'. हालांकि, वायरल प्रोमो का बेस्ट पार्ट तब आता है जब शिल्पा करण से कहती हैं कि, 'मुझे लगा इस गाने पर एंट्री करना बनता है, क्योंकि आज-कल आपको नागिन ज्यादा पसंद आ रही है।'तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में लीड रोल यानी 'नागिन' की भूमिका निभा रही हैं। करण और तेजस्वी बिग बॉस 15 में एक साथ थे जहाँ दोनों का प्यार काफी आगे बढ़ा।

फिलहाल करण और तेजस्वी की शादी की ख़बरों ने भी इन दिनों काफी ज़ोर पकड़ रखा है। रिपोर्ट्स की माने तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाला है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story