×

Shilpa Shetty: बेहद आलीशान और खूबसूरत है शिल्पा की लाडली का कमरा, देखें वीडियो

Shilpa Shetty Daughter Room: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी लाडली बेटी समीशा शेट्टी कुंद्रा के कमरे की एक झलक दिखाई है।

Ruchi Jha
Published on: 10 April 2023 1:10 PM GMT

Shilpa Shetty Daughter Samisha Shetty Kundra Room: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा भी अपनी मां की तरह ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समीशा की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस भी खूब पसंद करते हैं। यही कारण है कि समीशा से जुड़ा कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है। वहीं, अब एक्ट्रेस ने समीशा के नए कमरे की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शिल्पा शेट्टी ने दिखाया बेटी समीशा का कमरा

दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें आप उनकी लाडली बेटी समीशा के नए कमरे की झलक देख सकते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कमरे को पिंक एंड व्हाइट कलर से पेंट किया हुआ है और कमरे में जंगल थीम भी एड की गई है। वहीं, समीशा का बेड भी काफी प्यारा है, जिस पर काफी खिलौने रखे गए हैं। आप भी देखिए ये वीडियो...

शिल्पा अक्सर करती हैं बच्चों का वीडियो शेयर

बता दें कि शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे वियान और बेटी समीशा की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। हाल ही में पक्षी के जल्दी ठीक होने की प्रेयर करती और अपनी तोतली आवाज में गायत्री मन्त्र बोलते हुए समीशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था। समीशा के बड़े भाई वियान कुंद्रा भी अक्सर अपनी बहन के साथ मस्ती करते हुए और उन्हें कुछ नया सिखाते हुए नजर आते हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह इन दिनों कलर्स के शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' को जज करती हुई नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story