×

ShilpaShetty: पैरेंट्स डे पर शेयर की फैमिली पिक्चर के साथ इमोशनल मैसेज

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और परिवार पर स्नेह बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह न केवल एक अभिनेत्री और लेखिका हैं, बल्कि वह एक प्यारी माँ, पत्नी और बेटी भी हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 July 2022 8:08 AM GMT
ShilpaShetty: पैरेंट्स डे पर शेयर की फैमिली पिक्चर के साथ इमोशनल मैसेज
X

Family Picture (image: social media)

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों और परिवार पर स्नेह बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह न केवल एक अभिनेत्री और लेखिका हैं, बल्कि वह एक प्यारी माँ, पत्नी और बेटी भी हैं। हमने इसकी एक झलक तब देखी जब बॉलीवुड डीवा ने पैरेंट्स डे के मौके पर एक स्पष्ट पारिवारिक तस्वीर शेयर करते हुए एक दिल को छू जाने वाला नोट भी शेयर किया।

शिल्पा ने अपने ट्विटर हैंडल पर जिम डीमिंट का एक उद्धरण शेयर किया, जिसमें लिखा था, "दुनिया में सबसे बड़ी उपाधियों में से एक 'माता-पिता' है, और दुनिया में सबसे बड़े आशीर्वादों में से एक है माता-पिता को 'माँ' और 'डैड' कहना।

शिल्पा ने आगे लिखा, "जाओ, अपने माता-पिता को सबसे पहले कसकर गले लगाओ और चूमो, जब तक आप कर सकते हैं। यह जिंदगी आकस्मिक है।"

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने हमेशा स्वीकार किया है कि हर मुश्किल समय में उनके माता-पिता के लगातार मिलें समर्थन और मार्गदर्शन ने उनकी बहुत मदद की है।

'भगवान के बराबर में, आपके माता-पिता', यह कहावत बिलकुल सही है क्योंकि माता-पिता न केवल हमें जीवन देते हैं बल्कि हमें बेहतर व्यक्ति बनने के लिए पोषित भी करते हैं। जैसा कि दुनिया पैरेंट्स डे मनाती है, शिल्पा की यह लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट निश्चित रूप से सभी के बीच पुरानी यादों को जगा देगी।

इस बीच, शिल्पा शेट्टी रोहित शेट्टी कि फिल्म "पुलिस जगत" में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं क्योंकि वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के साथ भारतीय पुलिस बल पर एक वेब श्रृंखला में दिखाई देंगी। उनके पास सोनल जोशी की फिल्म 'सुखी' भी पाइपलाइन में है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story