×

Shilpa-Raj Kundra: राज कुंद्रा के बाद अब इस हसीना पर चढ़ा मास्क पहनने का शौक, नाम जानकर होगी हैरानी

Shilpa Shetty-Raj Kundra Video: जहां राज कुंद्रा मास्क मैन के नाम से फेमस हो चुके हैं, वहीं अब बॉलीवुड की एक जानी मानी हसीना पर मास्क पहनने का भूत सवार हो उठा है। जी हां ! आइए आपको भी दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 15 Oct 2023 5:12 AM GMT (Updated on: 15 Oct 2023 5:12 AM GMT)
Shilpa-Raj Kundra: राज कुंद्रा के बाद अब इस हसीना पर चढ़ा मास्क पहनने का शौक, नाम जानकर होगी हैरानी
X

Shilpa Shetty-Raj Kundra Video (Photo- Social Media)

Shilpa Shetty-Raj Kundra Video: बिजनेसमैन राज कुंद्रा देशभर में मास्क मैन के नाम से पॉपुलर हो चुके हैं, जिस तरह उर्फी के आउटफिट्स और राखी सावंत की ड्रामेबाजी सुर्खियों में रहती है, उसी तरह राज कुंद्रा अपने एक से एक स्टाइलिश मास्क की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन अब इसी बीच एक बेहद ही हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला है। जहां राज कुंद्रा मास्क मैन के नाम से फेमस हो चुके हैं, वहीं अब बॉलीवुड की एक जानी मानी हसीना पर मास्क पहनने का भूत सवार हो उठा है। जी हां ! आइए आपको भी दिखाते हैं।

राज कुंद्रा की तरह मास्क पहने नजर आईं ये अभिनेत्री

राज कुंद्रा के बाद जिस अभिनेत्री को मास्क पहनने का शौक चढ़ा है वह कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी हैं। जी हां!! वो कहते हैं ना कि 'संगति का असर होता है', तो बस लगता है कि ऐसा ही कुछ शिल्पा शेट्टी के साथ भी हुआ है, तभी तो वह अपने पति राज कुंद्रा के रंग में पूरी तरह रंग चुकीं हैं।




मास्क पहने हुए स्पॉट हुईं शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह मास्क पहने दिखाई दे रहीं हैं। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी के साथ ही पति राज कुंद्रा भी नजर आ रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज कुंद्रा हमेशा की तरह मास्क पहने नजर आ रहें हैं वहीं जैसे ही शिल्पा शेट्टी अपनी कार से उतरती हैं, लोग उन्हें देख शॉक्ड हो जाते हैं, क्योंकि अभिनेत्री भी राज से मैचिंग करते हुए मास्क में नजर आईं। सिर्फ मास्क ही नहीं बल्कि दोनों ने आउटफिट भी मैचिंग किया हुआ था। शिल्पा शेट्टी और राज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल जो चुका है।

नेटीजेंस कर रहें ट्रोल

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के इस वीडियो को देख नेटीजेंस से रहा नहीं गया और वे दोनों पर ही बेहद भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं। जमकर दोनों को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "लो भाई! बीवी हो तो ऐसी, ये भी अब मुंह छिपाकर पत्नी धर्म निभाने लगी।" दूसरे ने लिखा, "दोनों पागल हो चुके हैं।" एक अन्य ने लिखा, "क्रिमिनल कुंद्रा।" वहीं एक ने लिखा है कि पहले ये पागल था और अब ये भी हो गई है। इसी तरह कई नेगेटिव कमेंट्स पढ़ने को मिल रहें हैं।

बायोपिक पर काम कर रहें हैं राज कुंद्रा

बताते चलें कि राज कुंद्रा बहुत जल्द अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहें हैं। बीते दिनों ही उनके एक्टिंग डेब्यू को लेकर खबर आई थी और अब कुछ दिनों पहले ही उन्होंने खुद इस बात को कन्फर्म कर दिया है। दरअसल राज कुंद्रा अपनी बायोपिक बना रहें हैं। हालांकि अभी इस फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल तो सामने नहीं आई है, लेकिन जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी खासतौर पर पोर्नोग्राफी केस के इर्द गिर्द घूमती नजर आयेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story