Karan Johar के शो The Traitors का हिस्सा बनेंगे Raj Kundra

Karan Johar Show The Traitors: करण जौहर के शो The Traitors के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अप्रोच किया गया है।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Sep 2024 7:17 AM GMT
The Traitors
X

The Traitors (Photo- Social Media)

Karan Johar Show The Traitors: करण जौहर बहुत ही जल्द प्राइम वीडियो पर अपना एक नया रियलिटी शो लेकर आने वाले हैं, जिसे लेकर तमाम तरह की खबरें आने लगीं हैं। जी हां! करण जौहर के उस रियलिटी शो का नाम "द ट्रेटर्स" है, जो अमेरिकी रियलिटी शो का हिंदी रूपांतरण है। करण जौहर का ये शो कब से आएगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन अभी से ही यह शो सुर्खियां बटोरने लगा है। जी हां! आए दिन शो से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब सुनने में आया है कि करण जौहर के इस शो के लिए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को भी अप्रोच किया गया है।

करण जौहर के शो में शामिल होंगे राज कुंद्रा (Karan Johar Show The Traitors)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम जब से पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया है, तभी से राज कुंद्रा कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में रहने लगें हैं, उनसे जुड़ी कोई भी खबर इस तरह तूल पकड़ती है कि उसका कोई जवाब ही नहीं है। राज कुंद्रा जमकर ट्रोल भी होते हैं, वहीं अब कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा एक रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहें हैं, इससे पहले भी कई बार अफवाहें उड़ चुकीं हैं कि राज कुंद्रा बिग बॉस जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो का हिस्सा बनेंगे, लेकिन हर बार ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही साबित हुईं हैं, वहीं अब रिपोर्ट्स द्वारा दावा किया जा रहा है राज कुंद्रा को करण जौहर के आने वाले रियलिटी शो "द ट्रेटर्स" के लिए अप्रोच किया गया है।


इन सेलेब्स के नाम हों चुके हैं फाइनल (Karan Johar Show The Traitors Contestants)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा करण जौहर के शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन राज कुंद्रा के अलावा कुछ अन्य जाने माने सेलेब्स के नाम करण जौहर के शो के लिए फाइनल हो चुका है। कहा जा रहा है कि करण कुंद्रा, सुधांशु पांडे और अंशुला कपूर द ट्रेटर्स का हिस्सा बनेंगे। जी हां! टेलीविजन के जाने माने अभिनेता करण कुंद्रा को अप्रोच किया गया है, वहीं सुधांशु पांडे जो अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभा रहें थे, उन्हें भी ऑफर मिला है, इसके अलावा अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी इस शो के जरिए अपना डेब्यू कर रहीं हैं। यह शो कब से शुरू होगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि करण जौहर जल्द ही शो से जुड़ी ऑफिशियल जानकारी साझा करने वाले हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story