×

झलक दिखला जा सीजन10: शिल्पा शिंदे और अमृता खानविलकर शो में होंगी शामिल

'झलक दिखला जा' पांच साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शिल्पा शिंदे और अमृता खानविलकर झलक में अपने डांस से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

Anushka Rati
Published on: 30 July 2022 5:20 AM GMT
झलक दिखला जा सीजन10: शिल्पा शिंदे और अमृता खानविलकर शो में होंगी शामिल
X

Jhalak Dikhla Ja Contestent ( image: social media )

Jhalak Dikhla Ja: 'झलक दिखला जा' पांच साल के अंतराल के बाद टीवी पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो कथित तौर पर अपने दसवें सीजन में टेलीविजन इंडस्ट्री के कई लोकप्रिय नामों को प्रदर्शित करेगा। पारस कलनावत, धीरज धूपर, निया शर्मा, गशमीर महाजनी और नीति टेलर जैसे अभिनेताओं को शो में होने कि पहले ही पुष्टि कर दी गई है।

इसके साथ ही बिग बॉस 11 की विजेता शिल्पा शिंदे भी झलक में अपने डांस मूव्स से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। वहीं शिल्पा शिंदे को फिलहाल छोटे पर्दे पर नहीं देखा गया है, मच अवेटेड कलर्स टीवी शो के साथ वापसी कर रही है।

इस बीच, एक मीडिया हाउस के रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि अमृता खानविलकर भी "झलक दिखला जा 10" में एक कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देंगी। अभिनेत्री कथित तौर पर शो में शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हैं। इससे पहले भी अमृता पहले "खतरों के खिलाड़ी 10" सहित कई और रियलिटी शो का हिस्सा रही हैं। उन्होंने स्टंट-आधारित रियलिटी शो में अपने असाधारण प्रदर्शन से सभी को चकित कर दिया।

आपको ये भी बता दे कि अमृता खानविलकर एक ट्रेंड डांसर हैं और बचे हुए झलक प्रतिद्वंद्वी निश्चित रूप से कड़ी कंपटीशन के लिए तैयार हैं। बता दें कि, अमृता खानविलकर मराठी फिल्म चंद्रमुखी से उनका 'लावनी' अभिनय बहुत हिट हुआ था। वीडियो को पहले ही YouTube पर 60 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

"झलक दिखला जा" के दसवें सीजन को भारतीय फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही जज करेंगे। निर्माताओं ने कथित तौर पर भारती सिंह को होस्ट के रूप में चुना है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो का प्रीमियर सितंबर के पहले सप्ताह में होने की उम्मीद है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story