VIDEO: शिल्पा के डांस वीडियो पर कैप्शन देखे भाई को आया गुस्सा, दिया करारा जवाब

Published by suman Published: January 29, 2018 | 1:38 pm

मुंबई:  बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे शो जीतने बाद भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, लेकिन इस बार वह अपने भाई आशुतोष की वजह से खबरों में हैं। उनके भाई ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए उन सभी लोगों को फटकार लगाई है । जिन्होंने शिल्पा के पार्टी के वीडियोज को यू-ट्यूब पर अश्लील कैप्शन के साथ पोस्ट किया है।


कुछ दिन पहले टीवी प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा की पार्टी में शिल्पा शिंदे डांस फ्लोर पर जमकर थिरकी थीं। यू-ट्यूब पर कुछ लोगों ने अपने वीडियो पर हिट कराने के लिए शिल्पा शिंदे के वीडियो को अश्लील कैप्शन दिया है।  किसी ने अपने वीडियो की हैडिंग इस प्रकार दी है कि शिल्पा शिंदे के अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल।

तो किसी ने लिखा, शराब पीने के बाद शिल्पा शिंदे का क्यूट डांसिंग वीडियो। उनके भाई ने ट्विटर पर लिखा कि इन्हीं सब ओछी हरकतों की वजह से शिल्पा सोशल मीडिया से दूरी रखती हैं। उन्होंने एक फोटो का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, वीडियो के ऐसे कैप्शन देखकर सच में बहुत दुखी हूं। वीडियो को हिट कराने के लिए इस तरह के भद्दे और अश्लील कैप्शन लिखे गए हैं। प्लीज ऐसी चीप हरकतें करने से बचें।