×

21 साल बाद सलमान के साथ 'औजार' का सीक्वल करेंगी शिल्पा

Manali Rastogi
Published on: 28 Oct 2018 7:14 AM GMT
21 साल बाद सलमान के साथ औजार का सीक्वल करेंगी शिल्पा
X

मुंबई: दबंग सलमान खान और फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एक बार फिर सोहेल खान की 1997 में आई डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'औजार' के सीक्वल में साथ नजर आएंगे। इससे पहले सलमान और शिल्पा फिल्म 'ओम शांति ओम' में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: अदिति राव हैदरी का 32वां बर्थडे आज, यहां जानें एक्ट्रेस के बारे में खास बातें

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अब यह जोड़ी करीब 11 साल बाद एक-दूसरे के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। हालांकि, 1997 में आई फिल्म 'औजार' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन अब खबर आ रही है कि 21 साल बाद इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है। अब तक यह भी तय नहीं है कि सलमान के भाई सोहेल खान दोबारा इस फिल्म को निर्देशित करेंगे या नहीं।

सलमान को अच्छा दोस्त मानती हैं शिल्पा

शिल्पा और सलमान एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। बीते कई सालों में उनकी दोस्ती मजबूत हुई है। शिल्पा पहले ही कई बार इंटरव्यूज में कह चुकी हैं कि वह सलमान के अब तक के सफल कॅरियर से बहुत खुश हैं।

यह भी पढ़ें: हो गया खुलासा: इस दिन ऑन एयर होगा कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो

दोस्ती को लेकर शिल्पा ने कहा था, 'कुछ चीजें अच्छी दोस्ती में नहीं बदलती हैं और मुझे लगता है कि वह बदले नहीं है और न ही मैं बदली हूं। कुछ चीजें कभी नहीं बदलती इसलिए दोस्ती वही है। यह अद्भुत है।

पहले कर चुके हैं यह फिल्में

बता दें कि सलमान और शिल्पा फिल्म 'गर्व-प्राइड एंड ऑनर','औजार', ' फिर मिलेंगे' और 'शादी करके फंस गया यार' में साथ काम कर चुके हैं। दोनों को हाल ही में 'दस का दम' के स्पेशल एपिसोड में साथ काम का मौका मिला। दोनों ने इस दौरान काफी मस्ती भी की।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ‘मंगलयान’ से जुड़ी सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story