×

Bhojpuri Latest Song: शिल्पी राज के नए गाने ने यूट्यूब पर लाया तूफान, रीतू चौहान के डांस के दीवाने हुए दर्शक

Bhojpuri New Song: भोजपुरी ऑडियंस लगातार तेजी से बढ़ रही है। अब सिर्फ यूपी बिहार वाले ही भोजपुरी गाने नहीं सुनते बल्कि दुनियाभर के लोगों के बीच भोजपुरी गानों का क्रेज देखने को मिलता है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 May 2023 3:45 PM GMT
Bhojpuri New Song: भोजपुरी ऑडियंस लगातार तेजी से बढ़ रही है। अब सिर्फ यूपी बिहार वाले ही भोजपुरी गाने नहीं सुनते बल्कि दुनियाभर के लोगों के बीच भोजपुरी गानों का क्रेज देखने को मिलता है। वहीं सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों पर जमकर Reels बनाएं जा रहें हैं, जिसकी वजह से कभी-कभी यूट्यूब पर भोजपुरी के पुराने गाने भी ट्रेंड करने लग जाते हैं।

रिलीज हुआ शिल्पी राज का नया भोजपुरी गाना

शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट सिंगर मानी जाती हैं। वह एक ऐसी सिंगर हैं जिनके हर रोज नए गाने रिलीज होते हैं। उनकी आवाज का जादू लोगों के जहन में बस चुका है, सिर्फ यही नहीं उनके हर गानों पर दर्शक इतना प्यार लुटाते हैं कि गाने को बड़ी ही आसानी से मिलियन व्यूज मिल जाते हैं।

फिलहाल आज फिर सिंगर शिल्पी राज का नया गाना रिलीज हो चुका है, जो आते ही यूट्यूब पर तूफान ला दिया है। इस म्यूजिक वीडियो का नाम "सजनवा ताके टुकुर टुकुर" है। शिल्पी राज के इस गाने को दर्शक बार-बार सुनना पसंद कर रहें हैं।

डांसर रीतू चौहान के ठुमके ने लगाई आग

शिल्पी राज की आवाज में सजाए गए गाने "सजनवा ताके टुकुर टुकुर" को भोजपुरी डांसर रीतू चौहान और विजय चौहान पर फिल्माया गया है। रीतू चौहान के जबरदस्त ठुमके ने तो दर्शकों को बेकाबू कर दिया है। अभिनेत्री ने पूरे गाने में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से आग लगा दी है। इस बेहद ही रोमांटिक गाने की लिरिक्स विजय चौहान ने ही लिखे हैं जबकि म्यूजिक विकास यादव ने कंपोज किया है।

गाने को मिल रही धांसू प्रतिक्रिया

दर्शक एक्ट्रेस रीतू चौहान के डांस के दीवाने हो गए हैं और इसे लगातार रिपीट मोड पर सुन रहें हैं। व्यूज भी बहुत ही तेजी से बढ़ रहा है। वहीं कमेंट बॉक्स में भी दर्शक गाने की तारीफ करते दिखाई दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story