Yeh Rishta Kya Kehlata Hai के सेट पर पहुंचीं Shivangi Joshi, क्या शो में दोबारा होगी उनकी वापसी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:

Shivani Tiwari
Published on: 7 Sep 2024 11:09 AM GMT (Updated on: 7 Sep 2024 12:16 PM GMT)
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
X

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai (Photo- Social Media)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Shivangi Joshi: स्टार प्लस का अक्सर चर्चा में बना रहने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इतने सालों बाद भी दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है, जी हां! ये रिश्ता क्या कहलाता है शो जब से शुरू हुआ है, तब से ना जाने कितने नए शो आए और गए, लेकिन राजन शाही के इस शो की तरह किसी ने भी अपनी पहचान नहीं बनाई। इस शो के मेकर्स जिस तरह से कहानी है ट्विस्ट लाते हैं, यही वजह है कि सालो बाद भी यह शो टीआरपी की रेस में आगे ही चल रहा है। वहीं अब इसी बीच शो से जुड़ी एक शानदार खबर सामने आ रही है, आइए बताते हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में शिवांगी जोशी की होगी वापसी (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist)

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में इन दिनों बहुत ड्रामा देखने को मिल रहा है, अभीरा और अरमान की शादी के सीक्वेंस के बीच कई सारे हाई वोल्टेज ड्रामे देखने को मिल रहें हैं। वहीं इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है शो को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट सामने आ रही है, उसके मुताबिक शो के सेट पर शिवांगी जोशी को स्पॉट किया गया है, जी हां! सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आएं हैं, जिसमें शिवांगी जोशी नजर आ रहीं हैं।


शिवांगी जोशी को ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर देख सोशल मीडिया यूजर्स के बीच यह बात फैल गई है कि शिवांगी जोशी की दोबारा शो में वापसी होने वाली है, इसी तरह दर्शक तमाम तरह के कयास लगा रहें हैं, लेकिन अब यदि हम उन दर्शकों को सच बताएं तो दरअसल शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर एक खास वजह से पहुंचीं थीं। जी हां! दरअसल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर आज गणेश जी का आगमन हुआ, इस वजह से ही शिवांगी जोशी सेट पर नजर आईं। उन्होंने गणपति की आरती की, जिसके कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story